11 इंस्पेक्टर का तबादला हुआ:वाराणसी कमिश्नरेट के 4 थाना प्रभारी सहित 11 निरीक्षक गैर जनपद ट्रांसफर, चुनाव आयोग ने दिया था निर्देश

चुनाव आयोग के निर्देश पर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के 11 इंस्पेक्टर गैर जनपद के लिए स्थानांतरित किए गए हैं। इन 11 निरीक्षकों में आदमपुर, चौक, सिगरा और जैतपुरा थाने के प्रभारी भी शामिल हैं।

11 इंस्पेक्टर का तबादला हुआ:वाराणसी कमिश्नरेट के 4 थाना प्रभारी सहित 11 निरीक्षक गैर जनपद ट्रांसफर, चुनाव आयोग ने दिया था निर्देश
चुनाव आयोग के निर्देश पर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के 11 इंस्पेक्टर गैर जनपद के लिए स्थानांतरित किए गए

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग के निर्देश पर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के 11 इंस्पेक्टर गैर जनपद के लिए स्थानांतरित किए गए हैं। इन 11 निरीक्षकों में आदमपुर, चौक, सिगरा और जैतपुरा थाने के प्रभारी भी शामिल हैं। इसे देखते हुए माना जा रहा है कि जल्द ही चारों थानों पर नए थाना प्रभारी तैनात किए जाएंगे।

निरीक्षकों के तबादले की सूची

इंस्पेक्टर का नाम कहां गए
 1- महातम यादव  प्रयागराज जोन
2- आशीष कुमार भदौरिया

प्रयागराज जोन

3 -  शशि भूषण राय गोरखपुर जोन
4-  डॉ. आशुतोष तिवारी गोरखपुर जोन
5- राजेश कुमार पांडेय गोरखपुर जोन
6- गया प्रसाद वाराणसी जोन
7- अनूप कुमार शुक्ला लखनऊ जोन
8- कुलदीप दुबे लखनऊ कमिश्नरेट
9- सिद्धार्थ मिश्रा

लखनऊ कमिश्नरेट

10- प्रमोद कुमार पांडेय

लखनऊ कमिश्नरेट

11- प्रभा देवी गोरखपुर जोन

आवाजाही का सिलसिला जारी : चुनाव आयोग के निर्देश के क्रम में निरीक्षकों और उप निरीक्षकों के तबादले का सिलसिला जारी है। वाराणसी कमिश्नरेट और वाराणसी ग्रामीण पुलिस में निरीक्षकों और उप निरीक्षकों की आवाजाही का यह सिलसिला अभी आगामी कुछ दिनों तक जारी भी रहेगा। उधर, वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के जिन 4 थानों के प्रभारी स्थानांतरित होंगे उनका प्रभार पाने के लिए निरीक्षक और उप निरीक्षक खुद को बेहतर कैंडिडेट साबित करने की जोर आजमाइश में भी लग गए हैं।