कानपुर के गंगा बैराज पर हादसा : स्कूटी सवार युवकी को डंपर ने कुचला, हुई मौत, पीछे बैठी सहेली गंभीर घायल, स्कूटी नंबर से हुई शिनाख्त

उन्नाव की तरफ से स्कूटी सवार दो युवतियां बैराज होते हुए अपने घर जा रही थीं। गंगा बैराज चौकी के पास अचानक स्कूटी अनियंत्रित हो गई। वह दोनों गिर पड़ी। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए हैलट भेजा।

कानपुर के गंगा बैराज पर हादसा : स्कूटी सवार युवकी को डंपर ने कुचला, हुई मौत, पीछे बैठी सहेली गंभीर घायल, स्कूटी नंबर से हुई शिनाख्त
कानपुर के गंगा बैराज पर हादसा

कानपुर के गंगा बैराज पर हादसा : कोहना थाना क्षेत्र के गंगा बैराज पर शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार दो युवतियों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दूसरी की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया और लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस डंपर चालक की तलाश में जुटी है।

अनियंत्रित होकर गिरी स्कूटी : उन्नाव की तरफ से स्कूटी सवार दो युवतियां बैराज होते हुए अपने घर जा रही थीं। गंगा बैराज चौकी के पास अचानक स्कूटी अनियंत्रित हो गई। वह दोनों गिर पड़ी। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए हैलट भेजा।

स्कूटी नंबर से हुई शिनाख्त : मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी नंबर के आधार पर युवतियों की शिनाख्त की और उनके परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि मरने वाली युवती कल्याणपुर निवासी 24 साल रिंकी हैं। उसकी सहेली 23 वर्षीय कोमल गंभीर है। हादसे की खबर पाकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह तत्काल अस्पताल पहुंचे। परिवार वालों का रो-रोक बुरा हाल है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

अक्सर होते हैं हादसे : बता दें कि गंगा बैराज पर अक्सर इस तरह के हादसे हुआ करते हैं। युवा तेज स्पीड में बाइक व स्कूटी चलाकर निकलते हैं और कभी-कभी अनियंत्रित होकर वाहन स्लिप हो जाते हैं। कुछ युवा स्टंट भी करते दिख जाते हैं। इन पर लगाम लगाने के प्रयास नहीं किए जाते जिस वजह से ऐसे हादसे हो जाते हैं।