शाहजहांपुर जिले के लिए रोजा मंडी को मतगणना स्थल बनाया गया : 10 मार्च को बरेली से शाहजहांपुर नहीं जा सकेंगे वाहन, मतगणना के चलते रूट डायवर्जन लागू रहेगा

मतगणना स्थल को जाम मुक्त बनाने के लिए शाहजहांपुर के अफसरों ने बरेली के अफसरों से मदद मांगते हुए बरेली से शाहजहांपुर की तरफ मतगणना वाले दिन रुट डायवर्जन लागू करने की अपील की है।….

शाहजहांपुर जिले के लिए रोजा मंडी को मतगणना स्थल बनाया गया : 10 मार्च को बरेली से शाहजहांपुर नहीं जा सकेंगे वाहन, मतगणना के चलते रूट डायवर्जन लागू रहेगा
10 मार्च को बरेली में सुबह 5 बजे से डायवर्जन लागू किया जाएगा

विधानसभा चुनाव के बाद मतगणना को लेकर अफसरों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी के तहत शाहजहांपुर में भी अफसर चुनावी मतगणना की तैयारी कर रहे हैं। शाहजहांपुर जिले के लिए रोजा मंडी को मतगणना स्थल बनाया गया है। रोजा मंडी हाइवे के किनारे होने के कारण वहां की सबसे बड़ी समस्या जाम है। मतगणना स्थल को जाम मुक्त बनाने के लिए शाहजहांपुर के अफसरों ने बरेली के अफसरों से मदद मांगते हुए बरेली से शाहजहांपुर की तरफ मतगणना वाले दिन रुट डायवर्जन लागू करने की अपील की है।

जिससे कोई भी वाहन शाहजहांपुर की तरफ न आ सके और किसी भी तरह मतगणना स्थल को जाम मुक्त रखा जाए। जिसके बाद बरेली SP ट्रैफिक ने बरेली से रुट डायवर्जन करने का पूरा प्लान तैयार कर लिया है।

सुबह 5 बजे से मतगणना समाप्ति तक डायवर्जन : बरेली SP ट्रैफिक राजकुमार अग्रवाल ने बतायाकि 10 मार्च को बरेली में सुबह 5 बजे से डायवर्जन लागू कर दिया जाएगा। जिससे वाहन शाहजहांपुर की ओर नहीं जा सकेंगे।

  1. डायवर्जन के दौरान दिल्ली, मेरठ, मुरादाबाद, रामपुर से लखनऊ की ओर जाने वाले वाहन बरेली बाईपास विलयधाम चौराहा से नवाबगंज, पीलीभीत, पुरनपुर, खुटार, लखीमपुर खीरी से होते हुये अपने गन्तव्य स्थान पर जा सकेंगे । इसके अलावा सीतापुर हरदोई, कन्नौज, कानपुर के लिए वाहन लखीमपुर खीरी से मोहम्मदी, बर्बर, औरंगाबाद, मैगलगंज से होते हुए अपने गन्तव्य स्थान की ओर जायेगें। डायवजर्न लागू कराने के लिए ट्रैफिक पुलिस और थाना बिथरीचैनपुर पुलिस मुस्तैद रहेगी।
  2. इन्वर्टिस तिराहा से शाहजहाँपुर की तरफ जाने वाले वाहन वापस बडा बाईपास पर बीसलपुर चौराहा ( नवदिया झादा ) से भुत , बीसलपुर से पीलीभीत, पूरनपुर, खुटार से लखीमपुर खीरी से होते हुये अपने गन्तव्य स्थान पर जा सकेंगे। इसके अलावा सीतापुर, हरदोई, कन्नौज, कानपुर हेतु लखीमपुर खीरी से मोहम्मदी, बर्बर, औरंगाबाद, मैगलगंज से होते हुए अपने गन्तव्य स्थान की ओर जायेगें। डायवर्जन लागू कराने के लिए यहां भी यातायात पुलिस व थाना बिथरीचैनपुर पुलिस मुस्तैद रहेगी।
  3. बदायूं की ओर से शाहजहापुर को जाने वाले वाहन रामगंगा से बुखारा मोड़ से फरीदपुर से बड़ा बाईपास से बीसलपुर, पीलीभीत, पुरनपुर, खुटार, लखीमपुर खीरी से होते हुये अपने गन्तव्य स्थान पर जा सकेंगे।
  4. इसके अलावा सीतापुर, हरदोई, कन्नौज, कानपुर हेतु लखीमपुर खीरी से मोम्मदी, बर्बर, औरंगाबाद, मैगलगंज से होते हुए अपने गन्तव्य स्थान की ओर जायेगें।

डायवर्जन हेतु यातायात पुलिस व थाना फरीदपुर पुलिस मुस्तैद रहेगी। इस दौरान इमरजेंसी वाहन पर डायवर्जन लागू नहीं होगा।यह डायवर्जन लखनऊ की तरहफ जाने वाली रोडवेज बसों पर भी लागू होगा।

डायवर्जन के स्थान

  1. नवदिया झादा- एनएच 24
  2. फरीदपुर तिराहा फरीदपुर कस्बा
  3. इन्वर्टिस तिराहा - एनएच 24
  4. विलय धाम चौराहा - एनएच 24
  5. रामगंगा तिराहा