दिल्ली: द्वारका में एक भूमिगत पार्किंग में आग लगी, पांच घायलों समेत 52 लोगों को सुरक्षित निकाला गया

भूमिगत पार्किंग में घना धुआं हो गया था। सभी 52 लोगों (24 महिलाएं, 24 पुरुष, चार बच्चों) को निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है। इमारत में बेसमेंट (भूमिगत), भूतल के साथ-साथ चार मंजिल और हैं l…

दिल्ली: द्वारका में एक भूमिगत पार्किंग में आग लगी, पांच घायलों समेत 52 लोगों को सुरक्षित निकाला गया
इमारत की भूमिगत पार्किंग में लगी आग।

दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में मैन मटियाला रोड पर एक इमारत की भूमिगत पार्किंग में रविवार रात आग लग गई। इससे बाद दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल विभाग ने 52 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है, जिनमें पांच लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि रविवार रात लगभग 1.30 बजे सूचना मिली थी कि इमारत में आग लग गई है। मौके पर दमकल विभाग की चार गाड़ियां भेजी गईं। इलेक्ट्रिक मीटर बोर्ड में आग स्पार्क होने के बाद आग लग गई और बाद में भूमिगत पार्किंग में खड़ीं 10 गाड़ियों (बाइक और कार) को अपनी चपेट में ले लिया। इसके अलावा पांच लोग भी मामूली रूप से घायल हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें दमकल विभाग ने सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया।

उन्होंने बताया कि भूमिगत पार्किंग में घना धुआं हो गया था। सभी 52 लोगों (24 महिलाएं, 24 पुरुष, चार बच्चों) को निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है। इमारत में बेसमेंट (भूमिगत), भूतल के साथ-साथ चार मंजिल और हैं। यह परिसर लगभग 300 वर्ग यार्ड का है और इसमें कुल 26 फ्लैट हैं।