सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का दावा, विधानसभा स्तर पर रोजगार दिलवाए जनप्रतिनिधि

बसपा प्रत्याशी जलीस खान से खास बातचीत : क्षेत्र के बंथरा स्थित तिरुपति लॉन में आयोजित एक समारोह में शामिल होने आने जलीस ने कहा कि बेरोजगारी के मामले में लोगो को सरकार के भरोसे नही रहना चाहिए।

सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का दावा, विधानसभा स्तर पर रोजगार दिलवाए जनप्रतिनिधि
बसपा प्रत्याशी जलीस खान से खास बातचीत

लखनऊ। बेरोजगारी का दंश झेल रहे प्रदेश के सांसद व विधायको को विधानसभा स्तर पर बेरोजगारी दूर करने का प्रयास करना चाहिए। प्रदेश के अधिकांश विधानसभा क्षेत्रों में उद्योगधंधों की भरमार है। स्थानीय उद्योगों में युवाओं को रोजगार दिलाकर बेरोजगारो को राहत दिलाई जा सकती है।

यह बात राजधानी की सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी जलीस खान ने बातचीत में कही। क्षेत्र  के बंथरा स्थित तिरुपति लॉन में आयोजित एक समारोह में शामिल होने आने जलीस ने कहा कि बेरोजगारी के मामले में लोगो को सरकार के भरोसे नही रहना चाहिए। इसके लिए जनप्रतिनिधियों अपने स्तर पर प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि जनता ने उन्हें सेवा का मौका दिया वह बेरोजगारों को क्षेत्र में लगी फैक्टरियों में समायोजित कराकर बेरोजगारो को रोजगार दिलाकर इस समस्या से निजात दिलाने का प्रयास करूंगा।

एक सवाल के जवाब में जलीस खान का कहना है कि विधानसभा क्षेत्र में बेरोजगारी से बड़ी समस्या जलभराव की है। क्षेत्र में कई गांव ऐसे है जहाँ ग्रामीणों को पानी मे गुजरकर जाने के लिये विवश होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि निवर्तमान विधायक ने जीतने के बाद क्षेत्र के गावो की सुध तक नही ली है। इससे क्षेत्र की जनता बेहाल है। क्षेत्र की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। मौके पर मौजूद  बसपा कोऑर्डिनेटर राजेन्द्र गौतम कहते है कि बसपा प्रत्याशी को जनता का खासा समर्थन मिल रहा है।

राकेश यादव
स्वतंत्र पत्रकार
मोबाइल न -  7398265003