केजीएमयू लखनऊ के कार्डियोलॉजी की इमारत में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

राजधानी के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी स्थित सेंटर फॉर एक्सीलेंस के निर्माणाधीन बिल्डिंग में आज भीषण आग लग गई है। जिससे वहां पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है। निर्माणाधीन बिल्डिंग में आग लगने से किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

केजीएमयू लखनऊ के कार्डियोलॉजी की इमारत में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप
केजीएमयू के निर्माणाधीन भवन में लगी आग

केजीएमयू लखनऊ के कार्डियोलॉली विभाग की निर्माणाधीन इमारत में गुरुवार को अचानक आग लग गई। घटना से हड़कंप मच गया। आग किन कारणों से लगी जांच की जा रही है।

राजधानी के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी स्थित सेंटर फॉर एक्सीलेंस के निर्माणाधीन बिल्डिंग में आज भीषण आग लग गई है। जिससे वहां पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है। निर्माणाधीन बिल्डिंग में आग लगने से  किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है। वही आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद है। साथ ही केजीएमयू प्रशासन की तरफ से एहतियातन सेंटर फॉर फॉर एक्सीलेंस बिल्डिंग के आसपास स्थित विभागों के लिए भी अलर्ट जारी कर दिया है।

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता डॉक्टर सुधीर सिंह ने बताया है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसका नाम सेंटर फॉर एक्सीलेंस है। वह बिल्डिंग अभी निर्माणाधीन है वहां पर मरीज की भर्ती नहीं की जाती है जिसकी वजह से किसी भी तीमारदार अथवा मरीज को नुकसान नहीं पहुंचा है। आग बुझाने की कोशिश जारी है