लखनऊ : अनुशासनहीनता के आरोप में गीडा के प्रबंधक बृजेश कुमार अग्रहरि निलंबित, मंत्री नंदी ने की कार्रवाई

शासन ने स्थानांतरण होने के करीब आठ महीने बाद भी नवीन तैनाती स्थल पर पदभार ग्रहण नहीं करने पर गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण (गीडा) के प्रबंधक बृजेश कुमार अग्रहरि को निलंबित कर दिया है

लखनऊ : अनुशासनहीनता के आरोप में गीडा के प्रबंधक बृजेश कुमार अग्रहरि निलंबित, मंत्री नंदी ने की कार्रवाई
औद्योगिक विकास प्राधिकरण (गीडा)

लखनऊ : शासन ने स्थानांतरण होने के करीब आठ महीने बाद भी नवीन तैनाती स्थल पर पदभार ग्रहण नहीं करने पर गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण (गीडा) के प्रबंधक बृजेश कुमार अग्रहरि को निलंबित कर दिया है।

बृजेश कुमार अग्रहरि का 30 जून 2022 को गीडा से से यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यीडा) स्थानांतरण किया गया था। इसी बीच 5 जुलाई को उनकी सहायक प्रबंधक से प्रबंधक के पद पर पदोन्नति भी हो गई। शासन ने उन्हें 12 अक्तूबर को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त होकर यीडा में कार्यभार ग्रहण करने और ज्वॉइनिंग की सूचना शासन को भेजने के निर्देश दिए गए थे।

लेकिन, उन्होंने पदोन्नति के बाद भी नवीन पद पर कार्यभार ग्रहण नहीं किया। औद्योगिक विकास मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने इसे शासन के आदेशों की अवहेलना मानते हुए प्रबंधक ब्रजेश कुमार को निलंबित करने के निर्देश दिए। नंदी ने कहा कि अनुशासनहीनता को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।