औरैया के अछल्दा कस्बा के रेलवे क्रासिंग के निकट बनी कपड़े की दुकान में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान जला

दुकान में आग लगने का कारण बिजली का शार्ट बताया जा रहा दुकान में आग लगने से करीब 10 लाख का नुकसान बताया जा रहा है l सूचना पर पहुंचे थानाप्रभारी सत्यप्रकाश ने घटना का जायजा लिया।

औरैया के अछल्दा कस्बा के रेलवे क्रासिंग के निकट बनी कपड़े की दुकान में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान जला
शार्ट सर्किट से लगी आग में लाखों का माल जल गया

औरैया के अछल्दा कस्बा के रेलवे क्रासिंग के निकट बनी कपड़े की दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान बन्द कर दुकान मालिक निमंत्रण खाने गए थे। दुकान के पास से गुजर रहे लोगों ने बन्द दुकान से धुआं उठते देखा तो लोगों ने दुकान मालिक को सूचना देकर बुलाया। बड़ी मुश्किल से लोगों ने आग पर काबू पा लियाl

कस्बा के रेलवे क्रासिंग के बगल में हरीगंज बाजार निवासी प्रमोद कुमार गुप्ता पुत्र श्याम लाल गुप्ता की कपड़े की दुकान है। बीती रात कुछ लोगों ने बन्द दुकान से शटर के अन्दर से तेज धुंआ उठते हुए देखा तो लोगों ने फोन कर उन्हें दुकान में आग लगने की उन्हें सूचना दी। दुकान मालिक कस्बा में ही निमंत्रण में गये हुए थे।

लोगों ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू : दुकान मालिक के आने के बाद लोगों ने पानी डालकर किसी तरह से आग और काबू पा लिया। दुकान में आग लगने का कारण बिजली का शार्ट बताया जा रहा दुकान में आग लगने से करीब 10 लाख का नुकसान बताया जा रहा है l सूचना पर पहुंचे थानाप्रभारी सत्यप्रकाश ने घटना का जायजा लिया।