महाराजा अग्रसेन जयंती पर हुए रंगारंग कार्यक्रम : बच्चो की मनमोहक प्रस्तुतियों पर थिरके दर्शक, मेधावी छात्रों व वरिष्ठ नागरिकों का हुए सम्मान

अग्रवाल सभा दक्षिण के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल व मीडिया प्रभारी नरेश गोयल ने बताया कि इस अवसर पर बच्चो का बेबी शो, कोरोना पर बच्चो ने नृत्य नाटिका, जिया व रानी ने पियानो, निष्ठा व आरती गोयल ने स्वादिष्ट पकवान बनाकर लोगो को आकर्षित किया।

महाराजा अग्रसेन जयंती पर हुए रंगारंग कार्यक्रम : बच्चो की मनमोहक प्रस्तुतियों पर थिरके दर्शक, मेधावी छात्रों व वरिष्ठ नागरिकों का हुए सम्मान
महाराजा अग्रसेन जयंती पर हुए रंगारंग कार्यक्रम

लखनऊ। महाराजा अग्रसेन जयंती पर शनिवार को अग्रवाल सभा दक्षिण की ओर से रंगारंग कार्यक्रमो का आयोजन हुआ। तेलीबाग स्थित हरि ओम मंदिर प्रांगण में आयोजित हुए इस समारोह में सभा की महिलाओं व बच्चो ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम पेश कर दर्शकों की जमकर तालियां बटोरी। इस अवसर पर समाज के मेधावी छात्र- छात्राओं के साथ वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान भी किया गया।

रायबरेली रोड पीजीआई के निकट स्थित हरिओम मंदिर परिसर में कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 11 बजे हवन पूजन के साथ हुई। महाराजा अग्रसेन जयंती पर आयोजित इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि लखनऊ के महापौर संयुक्ता भाटिया, विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाजपा विधायक नीरज बोरा, भाजपा नेता सुधीर हलवासिया, अग्रवाल समाज के सुरेश अग्रवाल, अग्रवाल सभा दक्षिण के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल, महामंत्री दाऊ दयाल अग्रवाल, सह संयोजक महेश गोयल, विश्वनाथ खेमका, भरत तुलस्यान, अजय अग्रवाल अज्जू, नरेश गोयल समेत सभा के समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ता शामिल हुए।

अग्रवाल सभा दक्षिण के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल व मीडिया प्रभारी नरेश गोयल ने बताया कि इस अवसर पर बच्चो का बेबी शो, कोरोना पर बच्चो ने नृत्य नाटिका, जिया व रानी ने पियानो, निष्ठा व आरती गोयल ने स्वादिष्ट पकवान बनाकर लोगो को आकर्षित किया। फैंशी ड्रेस व नृत्य पेश कर बच्चो ने दर्शकों की जमकर तालियां बटोरी।

राकेश यादव
स्वतंत्र पत्रकार
मोबाइल न -  7398265003