प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर आई : CM योगी की पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के फिरोजपुर में रैली करने वाले थे. लेकिन इस कार्यक्रम को आखिरी मौके पर रद्द कर दिया गया. इस रैली को रद्द करने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया है l प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब के फिरोजपुर में रैली रद्द होने के मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पंजाब सरकार को इस बात के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर आई : CM योगी की पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पंजाब सरकार को इस बात के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए.
 
दिल्ली  : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के फिरोजपुर में रैली करने वाले थे. लेकिन इस कार्यक्रम को आखिरी मौके पर रद्द कर दिया गया. इस रैली को रद्द करने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया है. इस संबंध में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पंजाब सरकार को इस बात के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार से हुई ये चूक माफ़ी के लायक नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई इस घटना को लेकर कांग्रेस और पंजाब सरकार को देश की जनता को माफ़ी मांगनी चाहिए. देश की जनता कांग्रेस की शरारतपूर्ण साजिशों को भी सफल नहीं होने देगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस देश की संवैधानिक संस्थाओं की अवमानना करती रही है. इसका एक बार और उदाहरण देश ने देखा है. हमारे पीएम की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार की गंभीर चूक यहां हुई है, वह माफ़ी के लायक नहीं है. यह पंजाब सरकार और कांग्रेस की एक दुरभिसंधि को प्रदर्शित करता है.

गृह मंत्रालय ने जारी किया बयान : बता दें कि कृषि कानून रद्द होने के बाद पीएम मोदी का यह पंजाब का पहला दौरा था, जब वे वहां के लोगों को संबोधित करते. इस रैली में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी शामिल होना था. रैली रद्द होने पर केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा- कई कारणों से प्रधानमंत्री हमारे बीच उपस्थित नहीं हो रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री ने कहा कि हम ये कार्यक्रम रद्द नहीं स्थगित कर रहे हैं. केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने बयान जारी कर इसे पीएम मोदी के दौरे में सुरक्षा चूक बताया.