कानपुर में पिता ने बेटे को पेड़ से बांधकर पीटा:शराब पीकर आया था, इसलिए लाठी-डंडों से मारा, हुई मौत

बबलू को पहले डंडे से पीटा और रस्सी से घर के सामने बेर के पेड़ में बांधकर मारा। इसके बाद उसे बंधा हुआ ही पेड़ में छोड़कर सभी घर के भीतर चले गए। सुबह छोटा भाई रोहित खोलने पहुंचा तो बबलू की सांसें थम चुकी थीं। रोहित की चीख सुन घर और गांव के लोग दौड़े तो सभी दंग रह गए।

कानपुर में पिता ने बेटे को पेड़ से बांधकर पीटा:शराब पीकर आया था, इसलिए लाठी-डंडों से मारा, हुई मौत
बेटे की मौत की खबर पर मां दौड़कर घटनास्थल पर पहुंची, यहां पर लाश देखकर रोने लगी।

कानपुर में रविवार देर रात बिधनू के धीरपुर गांव में पिता ने शराब पीने पर बेटे को पेड़ से बांधकर पीटा। इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। सुबह घर वालों को पेड़ से बंधा बेटा नहीं, लाश मिली। मामले की जानकारी मिलते ही परिवार में मातम छा गया और पूरा गांव पिता को कोसने लगा। कोई पिता को जल्लाद कह रहा था कि किसी ने कहा कि कसाई है क्या, कोई बेटे को इतनी बेरहमी से पीटता है। जानकारी पर पुलिस पहुंची और पिता को अरेस्ट करके जेल भेज दिया।

शराब का लती था बेटा : किसान इकबाल सिंह का मंझला बेटा बबलू (22) शराब पीने का लती हो गया था। पिता के कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाझ नहीं आ रहा था। रोज रात को शराब पीकर घर आना उसकी आदत में शामिल हो गया था। रविवार रात भी वह शराब के नशे में घर पहुंचा। बेटे को शराब के नशे में देख पिता इकबाल का गुस्सा बढ़ गया।

बिधनू में इसी पेड़ से बांधकर बेटे को पिता ने लाठी-डंडों से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

बबलू को पहले डंडे से पीटा और रस्सी से घर के सामने बेर के पेड़ में बांधकर मारा। इसके बाद उसे बंधा हुआ ही पेड़ में छोड़कर सभी घर के भीतर चले गए। सुबह छोटा भाई रोहित खोलने पहुंचा तो बबलू की सांसें थम चुकी थीं। रोहित की चीख सुन घर और गांव के लोग दौड़े तो सभी दंग रह गए। धीरे-धीरे गांव के सैकड़ों लोग इकट्‌टा हो गए। सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने पिता को अरेस्ट कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेटे की मौत के बाद फंसने के डर से पिता इकबाल सिंह ने तेजी से अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। गांव के बाहर खेतों में रहने वाला बड़ा बेटा ऋषि मौके पर पहुंचा तो उसने विरोध करते हुए बिधनू थाने में मामले की जानकारी दे दी। अंतिम संस्कार के लिए शव उठने से पहले पहुंची बिधनू पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया। बेटे की तहरीर पर पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया।