नगर निकाय चुनाव 2023: आगरा स्ट्रांग रूम में EVM उठाने आये कर्मचारी, लेकिन निकला सांप

बुधवार की सुबह कर्मचारी आगरा मंडी समिति रामबाग के स्ट्रांग रूम में ईवीएम मशीन लेने के लिये घुसे थे, लेकिन अचानक उनकी निगाह कोने में बैठे सांप पर पड़ी. स्ट्रांग रूम में सांप देख कर कर्मचारी दहशत में आ गए. तत्काल वाइल्ड लाइफ एसओएस को सूचना दी गई. आधे घंटे की मशक्कत के बाद सांप को रेस्क्यू कर लिया गया ….….

नगर निकाय चुनाव 2023: आगरा स्ट्रांग रूम में EVM उठाने आये कर्मचारी, लेकिन निकला सांप
आगरा स्ट्रांग रूम में EVM उठाने आये कर्मचारी, लेकिन निकला सांप

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा मंडी समिति रामबाग के स्ट्रांग रूम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्ट्रांग रूम में सांप निकल आया l मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह कर्मचारी स्ट्रांग रूम से ईवीएम मशीन लेने के लिये घुसे थे, लेकिन अचानक उनकी निगाह कोने में बैठे सांप पर पड़ी l स्ट्रांग रूम में सांप देख कर कर्मचारी दहशत में आ गए l तत्काल वाइल्ड लाइफ एसओएस को सूचना दी गई l आधे घंटे की मशक्कत के बाद सांप को रेस्क्यू कर लिया गया.

हालांकि, सांप जहरीला नहीं था, लेकिन इसके चलते कार्य में रुकावट आई और पोलिंग पार्टियां देरी से रवाना हुईं l बताया जा रहा है कि स्ट्रांग रूम लंबे समय से बंद था l इस वजह से आस-पास की झाड़ियों में से निकल कर सांप स्ट्रांग रूम में घुसा होगा l गनीमत रही कि कर्मचारियों की निगाह सांप पर पड़ी जिसके बाद उसको रेस्क्यू टीम के द्वारा सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया l सांप को उसके प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया है.

बता दें कि, आगरा में नगर निकाय चुनाव हो रहा है l इसके तहत गुरुवार को यहां मतदान होना है l बुधवार को सभी पोलिंग पार्टियां मंडी समिति से अपने-अपने केंद्रों के लिए रवाना हो रही हैं l बड़ी संख्या में मंडी समिति पर कर्मचारियों की भीड़ दिखी l सुबह से ही कर्मचारी अपने-अपने पोलिंग बूथ पर रवाना होते दिखाई दिए.