उन्नाव में 12 साल की दलित बच्ची की पत्थर पर सिर पटक-पटककर हत्या : घर से किडनैप किया रेप के बाद हत्यारों ने मार डाला

बच्ची का शव जहां मिला वहां पास में ही रेलवे का एक पत्थर लगा हुआ है। उस पर खून लगा हुआ है। बच्ची के सिर की उसी पत्थर पर पटक-पटककर हत्या की गई है। पुलिस भी 12 साल की बच्ची की इतनी बेरहमी से हत्या देखकर चौंक गई।

उन्नाव में 12 साल की दलित बच्ची की पत्थर पर सिर पटक-पटककर हत्या : घर से किडनैप किया रेप के बाद हत्यारों ने मार डाला
कानपुर बलमऊ रेलवे लाइन के किनारे मिला खून से सना शव

उन्नाव में 12 साल की दलित बच्ची की घर के बाहर से किडनैप करके हत्या कर दी गई। बच्ची का शव घर से 300 मीटर दूरी पर रेलवे लाइन के पास मिला है। बच्ची की हत्या रेलवे ट्रैक के पास लगे पत्थर पर पटक-पटककर की गई है। पत्थर पर खून लगा हुआ है। घटना बांगरमऊ थाना क्षेत्र के गांव की है।

सोमवार सुबह 8 बजे रेलवे लाइन के पास बच्ची का शव मिला है। बच्ची की मां ने बताया कि रविवार रात 9 बजे के करीब वह घर के बाहर से खेल रही थी। बहुत तलाशने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। आसपास के घरों में पता किया, वहां भी बिटिया नहीं मिली l

रेलवे लाइन के पास लगे इसी पत्थर पर सिर पटक-पटककर बच्ची की हत्या की गई

इसके बाद डॉयल-112 पर घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद पुलिस आई। गांव वालों के साथ पुलिस ने तलाश शुरू की। सुबह के समय हम लोग रेलवे लाइन के पास पहुंचे तो मैंने देखा कि मेरी लड़की वहां पड़ी हुई है। पास जाकर देखा तो उसका चेहरा पूरा जख्मी था। उसकी मौत हो चुकी थी।

मां ने आरोप लगाया कि उसकी बच्ची के साथ रेप हुआ है। इसके बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई है। हालांकि, एसएसपी शशि शेखर ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की बात साफ हो पाएगी। अभी मां की तहरीर पर किडनैपिंग, हत्या और SC/ST की धाराओं में गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन पर आरोप लगा है उसका पूरा परिवार फरार है। पुलिस सभी पहलूओं पर जांच कर रही है।

मां बोली- बदला लेने के लिए मेरी बच्ची की हत्या हुई : बच्ची की मां ने बताया कि बदला लेने के लिए उसकी बेटी की हत्या की गई है। पुलिस और गांव के लोगों ने बताया कि बच्ची का पिता कुछ दिन पहले गांव की एक विधवा महिला को भगा ले गया था। तभी से उसके ससुराल वाले परिवार से रंजिश रखने लगे थे। मां ने इसी परिवार पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया है। बच्ची के दो भाई हैं। उसमें बड़े भाई की उम्र 14 साल है।

शव देखकर ऐसा लग रहा कि बेरहमी से मारा गया : बच्ची का शव जहां मिला वहां पास में ही रेलवे का एक पत्थर लगा हुआ है। उस पर खून लगा हुआ है। बच्ची के सिर की उसी पत्थर पर पटक-पटककर हत्या की गई है। पुलिस भी 12 साल की बच्ची की इतनी बेरहमी से हत्या देखकर चौंक गई।