श्रीराम ग्लोबल स्कूल गोमतीनगर लखनऊ में स्नातक की उपाधि मिलते ही खिल उठे छात्रों के चेहरे

कार्यक्रम का संचालन श्रीमती स्मृति मिश्रा ने किया। गणेश वन्दना के साथ शुरू हुए कार्यक्रम में उपाधि प्राप्त करने वाले छात्रों के अभिभावक भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।…

श्रीराम ग्लोबल स्कूल गोमतीनगर लखनऊ में स्नातक की उपाधि मिलते ही खिल उठे छात्रों के चेहरे
श्री राम ग्लोबल स्कूल गोमतीनगर

लखनऊ : श्री राम ग्लोबल स्कूल, गोमतीनगर में मंगलवार को स्नातक दिवस का आयोजन बड़े हर्षोल्लास के साथ से सम्पन्न हुआ। किंडरगार्डन के छात्रों को स्नातक की उपाधि से नवाजा गया। उनको नई कक्षा में प्रवेश की बधाईयां दी गई। उपाधि पाते ही छात्रों के चेहरे खिल उठे। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कार्यक्रम के दौरान छात्रों की रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने वहां मौजूद अभिभावकों और स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोगों का दिल जीत लिया।

मुख्य बातें

  • गोमतीनगर स्थित विद्यालय परिसर में स्नातक दिवस 2021-2022 का आयोजन
  • मुख्य अतिथि ज़रीन विक्का ने छात्रों को नई कक्षा में प्रवेश की बधाईयां दीं
  • छात्रों ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से अभिभावकों और स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोगों का जीता दिल
  • मुख्य अतिथि ने कहा श्रीराम ग्लोबल स्कूल ने ऑनलाइन स्कूली शिक्षा को छात्रों के समग्र विकास में नहीं बनने दिया बाधा

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि ज़रीन विक्का रहीं। उन्होंने स्नातक की उपाधि पाने वाले छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के बधाई दी। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि वर्ष 2021-22 हम सभी के लिए एक असामान्य वर्ष रहा है। महामारी ने हमें अपने जीने के तरीकों को बदलने और कामकाज के नए तरीके सीखने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा कि अकादमिक रूप से यह छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के सामने एक चुनौती थी लेकिन हमने श्रीराम ग्लोबल स्कूल में ऑनलाइन स्कूली शिक्षा को अपने छात्रों के समग्र विकास में कभी बाधा नहीं बनने दिया।

इससे पहले विद्यालय परिसर में आयोजित स्नातक दिवस 2021-2022 कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि ज़रीन विक्का, श्रीराम ग्लोबल स्कूल की प्रधानाचार्य सुषमा सोनी, डॉयरेक्टर ऑफ ऑपरेशन पलक सिंह और मुख्य शैक्षिक सलाहकार पूजा प्रसाद ने सामुहिक रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती स्मृति मिश्रा ने किया। गणेश वन्दना के साथ शुरू हुए कार्यक्रम में उपाधि प्राप्त करने वाले छात्रों के अभिभावक भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

पल्लव शर्मा 
सीनियर पत्रकार