एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने मुंशीपुलिया में लगाया नि:शुल्क वैक्सीन कैम्प

कोरोना से बचाव के लिए मंगलवार को लेखराज गोल्ड मुंशीपुलिया इंदिरानगर में नि:शुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से लगाए गये कैंप में 15 से 18 साल के बच्चों का भी वैक्सीनेशन किया गया।

एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने मुंशीपुलिया में लगाया नि:शुल्क वैक्सीन कैम्प
एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने मुंशीपुलिया में लगाया नि:शुल्क वैक्सीन कैम्प

लखनऊ । कोरोना से बचाव के लिए मंगलवार को लेखराज गोल्ड  मुंशीपुलिया इंदिरानगर में नि:शुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से लगाए गये कैंप में 15 से 18 साल के बच्चों का भी वैक्सीनेशन किया गया। इस दौरान एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह, महामंत्री अधिवक्ता दिलीप श्रीवास्तव, संस्थापक अधिवक्ता योगेन्द्र नाथ श्रीवास्तव उपाध्यक्ष अधिवक्ता प्रशान्त कुमार ने लोगों को वैक्सीनेशन के फायदे बताए और अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करने का काम किया।

  • बीमारी से बचाने के लिए एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन की बड़ी पहल
  • बड़ी संख्या इंदिरानगर और मुंशीपुलिया के आम लोगों, व्यापारियों ने लगवाए टीके
  • सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक 15 से 18 साल के बच्चों का भी किया गया वैक्सीनेशन

एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन लगातार मुंशीपुलिया इंदिरानगर में सेवा कार्य में जुटी रहती है। कोरोना काल रहा हो या फिर सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाकर उसका लाभ दिलाना हो। बराकर कैंपों का आयोजन कर संस्था लोगों की मदद को हमेशा तत्पर रहती है। व्यापारियों की समस्याओं, स्वास्थ्य कैंप लगाकर लोगों को नि:शुल्क इलाज दिलाने का भी कार्य संस्था की ओर से लगातार किया जा रहा है। मंगलवार को इसी क्रम में लगाए गये नि:शुल्क वैक्सीनेशन कैंप में सुबह से ही लोगों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर खुद को बीमारी से सुरक्षित करने का काम किया। मुंशीपुलिया व्यापारियों के संगठन ने एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से लगाए गये कैंप की सराहना की और भविष्य में भी इस तरह के आयोजनों में अपना पूरा समर्थन देने का वादा किया।

पल्लव शर्मा 
सीनियर पत्रकार