कटरीना-विक्की ने शेयर की प्री-वेडिंग फोटोशूट की रोमांटिक तस्वीरें : देखें विक-कैट की वेडिंग एल्बम

कटरीना कैफ ने आज पहली बार प्री-वेडिंग शूट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।कटरीना-विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से अब तक विक्की-कटरीना दोनों अपनी शाही शादी की हल्दी, मेहंदी, संगीत, मंडप समेत कई रस्मों के फोटोज फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं।

कटरीना-विक्की ने शेयर की प्री-वेडिंग फोटोशूट की रोमांटिक तस्वीरें : देखें विक-कैट की वेडिंग एल्बम
देखें विक-कैट की वेडिंग एल्बम

कटरीना कैफ ने आज पहली बार प्री-वेडिंग शूट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में कटरीना और विक्की कौशल दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। कटरीना-विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से अब तक विक्की-कटरीना दोनों अपनी शाही शादी की हल्दी, मेहंदी, संगीत, मंडप समेत कई रस्मों के फोटोज फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं।

कैटरीना और विक्की दोनों ही धीरे धीरें अपनी शादी की अनसीन तस्वीरों के जरिए फैंस को टीज कर रहे हैं l इसी सिलसिले में इस कपल ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उनमें ये दोनों पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे हैंl सिर पर साड़ी का पल्लू लिए पति विक्की संग रोमांस में डूबी कैटरीना कैफ की लेटेस्ट तस्वीरें.....

सवाई माधोपुर के किले में विक्की कैटरीना ने शादी अंदाज में शादी रचाई हैं

कटरीना कैफ ने प्री-वेडिंग फोटोशूट की रोमांटिक फोटोज शेयर कर लिखा, "टू लव, ऑनर एंड चेरिश।

कैटरीना और विक्की के इस प्री वेडिंग लुक की बात करें तो दोनों की जोड़ी रस्ट लुक में काफी जबरदस्त दिखाई दे रही है.

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें

इन फोटोज में कैटरीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।