'डार्लिंग्स' में नजर आएंगी बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट : यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। बीते महीने उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी है। शादी के तुरंत बाद वह अपने प्रोजेक्ट्स को निपटाने में जुट गईं। खबर है कि वह अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग पूरी कर कर रही हैं।

'डार्लिंग्स' में नजर आएंगी बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट : यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी
'डार्लिंग्स' में नजर आएंगी बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। बीते महीने उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी है। शादी के तुरंत बाद वह अपने प्रोजेक्ट्स को निपटाने में जुट गईं। खबर है कि वह अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग पूरी कर कर रही हैं। आलिया भट्ट की इस फिल्म को लेकर खास अपडेट सामने आया है। आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू की इस यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।

आलिया भट्ट ने खुद इस बात की घोषणा की है कि 'डार्लिंग्स' सिनेमाघरों की बजाय डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी। अपने पाठकों को बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। आलिया भट्ट ने एक सस्पेंस भरा वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। हालांकि नेटफ्लिक्स पर रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी गई है।

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।
  • अब वह अपने रुके हुए प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में जुट गई है।
  • खबर है कि वह अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग पूरी कर कर रही हैं।

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और आलिया भट्ट साथ आए हैं। शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज इसे प्रोड्यूस कर रही है। शाहरुख फिल्म में बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक निर्माता के तौर पर इससे जुड़े हैं। साथ ही आलिया भट्ट भी डार्लिंग्स की को-प्रोड्यूसर हैं।

डार्लिंग्स के साथ जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। इससे पहले उन्होंने फोर्स 2, फन्ने खां व पति पत्नि और वो जैसी फिल्में लिखी हैं।

बता दें कि फिल्म डार्लिंग्स की कहानी मां-बेटी की कहानी है जिसे मेकर्स ने दर्शकों तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है। यह किरदार आलिया और शेफाली द्वारा निभाया जा रहा है। सूत्र के मुताबिक, 'यह मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार के बैकड्रॉप पर स्थापित है और दो महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है, जहां उन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता हैं l