Bigg Boss OTT Season 2 contestant Audition to premier Details : बिग बॉस ओटीटी 2 के 2 कटेस्टेंट फाइनल!, जानें कब शुरू हो रहा करण जौहर का शो और कहां देख सकेंगे आप

जल्द ही दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी-2 देखने को मिलने वाला है। मेकर्स ने शो की तैयारी पूरी कर ली है। यहां जानें कब से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी-2 और कहां देख सकेंगे आप?

Bigg Boss OTT Season 2 contestant  Audition to premier Details : बिग बॉस ओटीटी 2 के 2 कटेस्टेंट फाइनल!, जानें कब शुरू हो रहा करण जौहर का शो और कहां देख सकेंगे आप
बिग बॉस ओटीटी 2 के 2 कटेस्टेंट फाइनल

बिग बॉस टीवी पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लंबे टाइम से कलर्स के इस शो को होस्ट कर रहे हैं। हालांकि बिग बॉस के पिछले सीजन से मेकर्स शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी ले आए हैं जिसे बिग बॉस ओटीटी के नाम से जाना जाता है। पहला सीजन 2021 में शुरू हुआ था और इसने बहुत लोकप्रियता हासिल की। अब शो के मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 लाने का फैसला किया है। जी हां, जल्द ही दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी-2 देखने को मिलने वाला है। मेकर्स ने शो की तैयारी पूरी कर ली है। यहां जानें कब से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी-2 और कहां देख सकेंगे आप? कौन होंगे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट और होस्ट? पढ़ें पूरी डिटेल...

मुख्य बातें

  1. बिग बॉस ओटीटी के नाम से शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ चुका है।
  2. जल्द ही दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी-2 देखने को मिलने वाला है
  3. जानें कब से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी-2 और कहां देख सकेंगे आप?

आम आदमी भी ले सकेंगे बिग बॉस ओटीटी-2 में हिस्सा : बीबी ओटीटी के लिए ऑडिशन की तारीखें जल्द ही जारी की जाएंगी। सूत्रों के मुताबिक शो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आम आदमी भी हिस्सा ले सकते हैं। ऑडिशन जल्द ही वूट ऐप और कलर्स टीवी की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू होगा। बिग बॉस ओटीटी-2 में हिस्सा लेने के लिए, कंटेस्टेंट्स को एक एंटरटेनिंग वीडियो बनाना होगा।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का होस्ट कौन? बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को लोकप्रिय फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था। आज हम बिग बॉस सीजन 2 के ऑडिशन के बारे में जानकारी शेयर करने जा रहे हैं। शो को करण जौहर ने होस्ट किया और दिव्या अग्रवाल शो की विनर बनकर उभरीं। ओटीटी से प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और नेहा भसीन ने बिग बॉस सीजन 15 में एंट्री ली थी। इस बार भी चर्चा यही है कि करण जौहर ही बिग बॉस ओटीटी-2 के होस्ट करेंगे। फिलहाल करण अपने शो हुनरबाज देश की शान में बिजी हैं। हुनरबाज के ऑफ एयर होने के बाद वो बिग बॉस ओटीटी की तैयारी करेंगे।

Bigg Boss OTT-2 के कंटेस्टेंट्स और थीम  : बिग बॉस 15 खत्म हो गया है और अब शो के निर्माताओं ने बिग बॉस ओटीटी सीजन दो की तैयारी शुरू कर दी है। खबर है कि मेकर्स ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अभिनेताओं से संपर्क करना शुरू कर दिया है। पिछले साल शो का कॉन्सेप्ट था कनेक्टेड रहना, जहां कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे के साथ पेयर किया गया था। उन्हें गेम खेलना था और एलिमिनेशन के दौरान जोड़ियों को शो से एलिमिनेट होना पड़ा था। इस साल शो की थीम क्या होगी यह अभी भी अज्ञात है।

सूत्रों के अनुसार, ऐसा लगता है कि शो के लिए इंटरनेट सेंसेशन अवेज दरबार से संपर्क किया गया है और अगर चीजें ठीक हो जाती हैं तो वह शो का हिस्सा होंगे। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। साथ ही अभी तक सिर्फ एक कंटेस्टेंट के चुने जाने की बात कही जा रही है। सूत्रों के अनुसार, रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के 10वें सीजन के विजेता, बसीर अली शो का हिस्सा हो सकते हैं।

BB OTT-2 कब-कहां देख सकेंगे : 'बिग बॉस ओटीटी-2' की शुरुआत अगस्‍त 2022 में होने वाली है। यह शो 6 हफ्ते तक ओटीटी पर चलेगा, जिसके बाद टीवी पर Bigg Boss 16 शुरू होगा। 'बिग बॉस ओटीटी' को वूट ऐप (Voot App) पर एक्‍सक्‍लूसिव देखा जा सकेगा। शो का प्रीमियर एपिसोड यानी पहला एपिसोड रिलीज की अभी फाइनल डेट आना बाकी है।