पुलिस मुख्यालय पर 71वें झंडे दिवस पर बोले डीजीपी, अपराधियों को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे

डीजीपी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति के तहत यूपी पुलिस ने प्रदेश को आतंकवाद, नक्सलवाद, माफिया, डकैत एवं संगठित अपराध से मुक्त किया है

पुलिस मुख्यालय पर 71वें झंडे दिवस पर बोले डीजीपी, अपराधियों को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे
डीजीपी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फ्लैग पिन लगाकर प्रतीक चिन्ह सौपां

उत्तर प्रदेश में कोई अपराधी अगर अपराध करने की चेष्टा करेगा तो उसे पाताल से भी ढूंढ कर कानून के कठघरे में खड़ा किया जाएगा। यह कहना है प्रदेश के कार्यवाहक डीजीपी देवेंद्र सिंह चौहान का। पुलिस मुख्यालय पर बुधवार को 71वें झंडा दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में डीजीपी ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस आम जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

डीजीपी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति के तहत यूपी पुलिस ने प्रदेश को आतंकवाद, नक्सलवाद, माफिया, डकैत एवं संगठित अपराध से मुक्त किया है। यूपी पुलिस में खिलाड़ियों कोे सेवायोजन का सुनहरा अवसर मिला। 534 पदों पर खिलाड़ी कोटे से सिपाहियों की भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ की गई। डीजीपी ने 112 के रिस्पांस टाइम को बेहतर करने के बारे में भी बताया।

इससे पहले डीजीपी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश पुलिस के झंडे का स्टीकर लगा कर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार और एडीजी व जीएसओ डीजीपी एन रविंदर मौजूद थे।