मुंबई के विट्ठल निवास में लगी आग : मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

एएनआई की खबर के मुताबिक मुंबई के विट्ठल निवास बिल्डिंग में आग लग गई है. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच गई और आग बुझाने का काम जारी है l....

मुंबई के विट्ठल निवास में लगी आग : मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
मुंबई के विट्ठल निवास में लगी आग

नई दिल्ली : मुंबई में आग लगने की घटना सामने आ रही है l एएनआई की खबर के मुताबिक मुंबई के विट्ठल निवास बिल्डिंग में आग लग गई है. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच गई और आग बुझाने का काम जारी है. मुंबई फायर ब्रिगेड के मुताबिक इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. तस्वीरों में बिल्डिंग से आग की लपटों को देखा जा सकता है.

इससे पहले पिछले बुधवार को नवी मुंबई के खारघर में रात को भयंकर आग लग गई थी. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं आई लेकिन संपत्ति का काफी नुकसान हुआ. जिस जगह पर आग लगी है उसके आसपास के इलाके में ऊंची-ऊंची इमारतें हैं. मौके पर तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई थी.

मुंबई में पिछले महीने बोरीवली में 24 मंजिला आवासीय इमारत की चौथी मंजिल में आग लग गई थी. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर करीब 35 लोगों को बाहर निकाला था. अधिकारियों के मुताबिक बोरीवली पश्चिम के चीकूवाड़ी इलाके में पद्मा नगर में बस्ती पुनर्वास प्राधिकरण (एसआरए) की पैराडाइज हाइट्स इमारत में में आग लग गई थी.