बेख़ौफ़ कार सवारों ने अधिवक्ता के अपहरण का किया प्रयास, भीड़ देख भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर जैंत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी जैंत अजय वर्मा ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर मामला लेन देन का प्रतीत हो रहा है। दोनों पक्षों से सुनवाई की जा रही है।

बेख़ौफ़ कार सवारों ने अधिवक्ता के अपहरण का किया प्रयास, भीड़ देख भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक अधिवक्ता के अपहरण का प्रयास किया गया। मामला चौमुंहा के थाना जैंत क्षेत्र के छटीकरा-वृंदावन मार्ग का है। यहां अक्षय पात्र के सामने अधिवक्ता के अपहरण के प्रयास से सनसनी फैल गई। असफल होने पर बदमाश अधिवक्ता से दो लाख रुपए व मोबाइल फोन लूट ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला लेन देन के विवाद का लग रहा है।

बताया गया है कि समीपवर्ती गांव गोपालगढ़ निवासी रामप्रसाद एडवोकेट सुबह अपने घर से पैदल अक्षयपात्र की तरफ जा रहे थे। छटीकरा मार्ग पर गाड़ी सवार लोगों ने उन्हें जबरन गाड़ी में खींचने का प्रयास किया। अधिवक्ता के शोर मचाने पर गाड़ी सवार मौके से भाग निकले, लेकिन जाते समय अधिवक्ता का मोबाइल फोन और दो लाख रुपए लूट ले गए। इसी बीच घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

 सूचना पर जैंत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी जैंत अजय वर्मा ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर मामला लेन देन का प्रतीत हो रहा है। दोनों पक्षों से सुनवाई की जा रही है। एडवोकेट रामप्रसाद ने जैंत निवासी अमर सिंह से जमीन खरीदी थी। उसके लेन देन का मामला है। अमर सिंह के लड़कों ने जमीन के रुपए मांगे हैं। दो लाख लूटने की सूचना झूठी है। आगे जांच कर कार्रवाई की जा रही है।