पैसे की चाहत ने टेलीकॉलर की जगह बना दिया कॉल गर्ल, पुलिस ने संचालिका समेत सात को पकड़ा, दो एजेंट भी गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह के साथ पुलिस टीम ने मधुबन नगर स्थित एक घर में छापेमारी की। जहां एक महिला सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी। पुलिस टीम ने मौके से संचालिका समेत सात युवतियों को गिरफ्तार किया। वहीं प्रयागराज निवासी एजेंट हर्षित पांडेय और उन्नाव निवासी मुकेश पाल को गिरफ्तार किया गया है। रैकेट से जुड़े अन्य लोगों के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है।

पैसे की चाहत ने टेलीकॉलर की जगह बना दिया कॉल गर्ल, पुलिस ने संचालिका समेत सात को पकड़ा, दो एजेंट भी गिरफ्तार
लखनऊ में नौकरी करने के लिए आई एक युवती पैसों की चकाधौंध में फंसकर टेलीकॉलर से कॉलगर्ल बन गई

लखनऊ में नौकरी करने के लिए आई एक युवती पैसों की चकाधौंध में फंसकर टेलीकॉलर से कॉलगर्ल बन गई। आलमबाग पुलिस ने एक सेक्स रैकेट संचालिका समेत सात युवतियों और दो एजेंट को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक ज्यादा पैसा कमाने के लालच में यह लड़कियां अनैतिक काम कर रहीं थी। जो प्रदेश के विभिन्न जिलों से काम की तलाश में लखनऊ आईं थी।

आलमबाग इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह के साथ पुलिस टीम ने मधुबन नगर स्थित एक घर में छापेमारी की। जहां एक महिला सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी। पुलिस टीम ने मौके से संचालिका समेत सात युवतियों को गिरफ्तार किया। वहीं प्रयागराज निवासी एजेंट हर्षित पांडेय और उन्नाव निवासी मुकेश पाल को गिरफ्तार किया गया है। रैकेट से जुड़े अन्य लोगों के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है।

हर दूसरे महीने बदलती थी ठिकाना : पुलिस पूछताछ में सेक्स रैकेट संचालिका ने बताया कि पुलिस की और क्षेत्रीय लोगों की निगाह इन पर न पड़े इसके चलते हर दूसरे महीने ठिकाना बदल लेती थी। ग्राहक लाने का काम एजेंट करते थे। जो ग्राहक एक बार आता था वह फोन नंबर से संपर्क में रहता था और उसे ठिकाना बदलने का संदेश भेज दिया जाता था। जिससे काम पर कोई फर्क नहीं पड़ता था।

आसपास के जिलों की हैं कॉलगर्ल : पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़ी गई अधिकतर लड़कियां शहर में काम की तलाश में आई थी। यह लड़कियां अपने शौक पूरे करने के साथ शादी के लिए पैसा जुटाने के लिए किसी भी कीमत को चुकाने को तैयार थी। जिसका फायदा उठाकर सेक्स रैकेट संचालिका ने इन्हें टेलीकॉलर की नौकरी की जगह कॉल गर्ल की नौकरी शुरू करा दी। यह लड़कियां उन्नाव, प्रयागराज, गोरखपुर, बहराइच आदि जिलों की हैं।