उत्तर प्रदेश के गोंडा में 50 हजार के इनामी बदमाश से एसटीएफ व पुलिस की मुठभेड़, मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी बदमाश

गोंडा में अंबेडकरनगर निवासी 50 हजार के इनामी विजय सिंह (45) की परसपुर के बेलसर मार्ग पर ग्राम चंदयीपांडे पुरवा के पास एसटीएफ और पुलिस की टीम से मुठभेड़ हो गई।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में 50 हजार के इनामी बदमाश से एसटीएफ व पुलिस की मुठभेड़, मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी बदमाश

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एसटीएफ और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है। टीम ने मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश मार गिराने में कामयाबी हासिल की है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पचास हजार का ईनामी विजय सिंह (45 वर्ष) शनिवार सुबह एसटीएफ और पुलिस की ज्वाइंट टीम के साथ हुई मुठभेड़ में मौके पर ही ढेर हो गया। विजय सिंह की गोली लगने से मृत्यु हुई है।

जानकारी के अनुसारकुख्यात विजय सिंह उर्फ बिज्जी पर लगभग दो दर्जन मुकदमे दर्ज थे। उसके खिलाफ हत्या, लूट, हत्या के प्रयास जैसे गंभीर प्रकृति के अभियोग पंजीकृत थे। अम्बेडकरनगर के थाना महरूवा में क्राइम नम्बर 06/2021 धारा 302/120 बी में लम्बे समय से पुलिस को तलाश थी। शनिवार सुबह भी वह गोंडा में एक सनसनीखेज हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए परसपुर थाना नवाबगंज क्षेत्र में जा रहा था। गोंडा के पुलिस अधीक्षक डा. लोकेश शुक्ल के मुताबिक मृतक विजय सिंह अंबेडकरनगर जिले का रहने वाला है। उसे तीन गोलियां लगी है।

शनिवार सुबह परसपुर के बेलसर मार्ग पर ग्राम चंदयीपांडे पुरवा के पास एसटीएफ और पुलिस की टीम से इनामी विजय सिंह की मुठभेड़ हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से ग्राम चंदयीपांडे पुरवा गूंज गया। गोंडा में सुबह-सुबह यूपी पुलिस को एक बउ़ी सफलता हासिल हुई। हिस्टीशीटर बदमाश विजय सिंह मुठभेड़ में मारा गया।मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। मृतक विजय सिंह का शव सीएचसी पहुंचा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।