बंटी और बबली 2' : फिल्म में रानी मुखर्जी 'फुरसतगंज की फैशन डिजाइनर' के रोल में, सैफ अली खान रेलवे टीसी के किरदार में आएंगे नजर

छोटे शहर में उनके पास बहुत सारा समय बचता है, इसलिए विमी फुरसतगंज में फैशन डिजाइनर बनने की कोशिश करती हैं, क्योंकि उसे फैशन और स्टाईल पसंद है। बंटी यानी राकेश अपनी पत्नी के हर काम में उसका सहयोग करता है, हालांकि वह विमी के चुने गए फैशन सेन्स से सहमत नहीं रहता।"

बंटी और बबली 2' : फिल्म में रानी मुखर्जी 'फुरसतगंज की फैशन डिजाइनर' के रोल में, सैफ अली खान रेलवे टीसी के किरदार में आएंगे नजर
'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की हाल ही में शूटिंग कंप्‍लीट कर चुकीं रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2' अगले महीने 19 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की हाल ही में शूटिंग कंप्‍लीट कर चुकीं रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2' अगले महीने 19 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रानी 'फुरसतगंज की फैशन डिजाइनर' के किरदार में जनर आने वाली हैं। ट्रेड सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। बबली विमी के रूप में रानी अब कॉन-वूमैन से रिटायर हो चुकी हैं। वो बंटी उर्फ राकेश के साथ पारिवारिक जीवन व्यतीत कर रही हैं। राकेश का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं।

ट्रेड सूत्रों ने बताया, "छोटे शहर में उनके पास बहुत सारा समय बचता है, इसलिए विमी फुरसतगंज में फैशन डिजाइनर बनने की कोशिश करती हैं, क्योंकि उसे फैशन और स्टाईल पसंद है। बंटी यानी राकेश अपनी पत्नी के हर काम में उसका सहयोग करता है, हालांकि वह विमी के चुने गए फैशन सेन्स से सहमत नहीं रहता।"

रानी मुखर्जी ने अपने किरदार के बारे में क्या कहा? : रानी मुखर्जी ने अपने किरदार को लेकर कहा, "विमी एक छोटे से शहर में केवल हाउसवाइफ बनकर बोर हो गई है। उसे पता है कि उसमें प्रतिभा है, वो पुराने समय की बबली है, जिसने अविश्वसनी जालसाजियां की हैं। हालांकि, वो अपने विवाहित जीवन में खुश है। लेकिन, वह कुछ और करना चाहती है, वो रोमांच और सबके आकर्षण का केंद्र बनना चाहती है।"

रानी ने कहा, "विमी हमेशा से फैशन से जुड़ी रही, इसलिए वो इसी को अपना करियर बनाना चाहती है। उसके फैशन की पसंद दिखावटी, रंगबिरंगी और खुशनुमा है, क्योंकि यही उसका व्यक्तित्व है। उसे इसमें मजा आता है कि फुरसतगंज के लोग उसे देखते हैं। इस इलाके के लोगों को फैशन का सेन्स नहीं, इसलिए बबली फुरसतंगज की फैशन क्वीन बन जाती है।"

19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'बंटी और बबली 2'

'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर 2021 को पूरी दुनिया में एक साथ पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है। वरुण ने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'सुलतान' और 'टाईगर जिंदा है' में असिस्टैंट डायरेक्टर का काम किया था। वे अब इस फिल्म में नए कॉन-कपल बंटी और बबली के रूप में सिद्धांत चतुर्वेदी और नई कलाकार शरवारी की जोड़ी को फिल्‍म में ला रहे हैं।

बंटी' का किरदार निभाने के लिए सैफ ने कई किलो वजन बढ़ाया

'बंटी और बबली 2' में रेलवे टिकट कलेक्टर 'बंटी' का किरदार निभाने के लिए सैफ ने वजन बढ़ाया है। इस कॉमेडी फिल्म में सैफ राकेश उर्फ बंटी के किरदार में हैं। इस फिल्म में छोटे से सुस्त शहर फुरसतगंज में रेलवे टिकट कलेक्टर का किरदार निभाने के लिए उन्होंने चुपचाप कई किलो वजन बढ़ा लिया था। अपनी पत्नी को प्यार करने और अपने परिवार का पूरा ख्याल रखने के बाद भी राकेश बोर हो चुका है। छोटे से शहर के सुस्त जीवन ने उसकी फिटनेस को प्रभावित किया है। वह रोमांच चाहता है, वह रगों में वैसी ही एड्रिनेलीन की लहर चाहता है। छोटे शहर में वह लकीर का फकीर बनने को मजबूर है।

सैफ अली खान ने अपने किरदार को लेकर क्या कहा?

सैफ अली खान ने अपने किरदार को लेकर कहा, "ऐसा कोई दिन नहीं गया, जब राकेश को उस रोमांच की कमी महसूस न हुई हो, जो वह महान कॉनमैन बंटी था। उसने यकीनन अपनी पहचान को गुप्त रखा और विमी के साथ विवाहित जीवन व्यतीत कर रहा है। लेकिन, उसे एक्शन की कमी महसूस होती है, उस कॉन की रणनीति की कमी महसूस होती है, जो पूरे देश में चर्चा का विषय रहता था। वह असल में जो है और जो बनना चाहता है, इस चाहत को दबा देने से उसकी सेहत पर असर हुआ है।"

सैफ अली ने आगे बताया, "मुझे कई किलो वजन बढ़ाना पड़ा और फिर अपने टाईट पैकिंग शेड्यूल के कारण तेजी से वजन घटाना पड़ा। अब जब मैं पीछे की ओर देखता हूं, तो मुझे इस प्रोसेस से गुजरने की खुशी होती है, क्योंकि राकेश पुराने समय का बंटी फिल्म में बिल्कुल वास्तविक दिखता है। अब वह एक पारिवारिक व्यक्ति है, जिसने लोगों को ठगना छोड़ दिया है। उसका जीवन स्थिर हो गया है। वह चहेता है, उसके संघर्ष सच्चे हैं। वह एक लीजेंड था, लेकिन अब वह कुछ नहीं। वह अपनी पहचान बनाना चाहता है, इसीलिए वह अपने जीवन से निराश है। वह चाहता है कि उसका भी महत्व हो।"