लखीमपुर खीरी के तिकुनियां में बेकाबू कार चढ़ने से तीन किसानों की मौत, मंत्री के काफिले पर लगा कुचलने का आरोप

राकेश टिकैत का आरोप है कि वापस लौट रहे किसानों पर गाड़ियों से हमला किया गया था l किसानों पर फायरिंग भी की गई l इसमें कई किसानों की मौत हो गई है l बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य बनवीर गांव पहुंचने पर आज हजारों किसान उनके विरोध के लिए महाराजा अग्रसेन खेल मैदान में पहुंचे थे l डिप्टी सीएम को रिसीव करने के लिए गृहराज्य मंत्री अजय टेनी के बेटे आशीष वहां पहुंचे थे l उसी दौरान किसानों ने उनकी गाड़ी रोककर विरोध शुरू कर दिया l देखते ही देखते आशीष की किसानों के साथ झड़प शुरू हो गई l सभी किसान मंत्री के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने जा रहे थे l लेकिन तभी अचानक ये हादसा हो गया.

लखीमपुर खीरी के तिकुनियां में बेकाबू कार चढ़ने से तीन किसानों की मौत, मंत्री के काफिले पर लगा कुचलने का आरोप
लखीमपुर खीरी के तिकुनियां में बेकाबू कार ने तीन किसानों को कुचल दिया. इस घटना में तीनों किसानों की मौत हो गई

लखीमपुर खीरी के तिकुनियां में बेकाबू कार ने तीन किसानों को कुचल दिया l इस घटना में तीनों किसानों की मौत हो गई l घटना के बाद किसानों में आक्रोश भरा है l वहीं बीकेयू ने गृह राज्य मंत्री टेनी के बेटे पर किसानों को गाड़ी से रौंदने का आरोप लगाया है l बीकेयू (BKU) ने कहा है कि इस घटना में तेजेंद्र सिंह विर्क घायल हो गए हैं l उन्होंने कहा कि किसानों की मौत की खबर के बाद राकेश टिकैत गाजीपुर से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो चुके है.

वहीं राकेश टिकैत का आरोप है कि वापस लौट रहे किसानों पर गाड़ियों से हमला किया गया था l उनका आरोप है कि किसानों पर फायरिंग भी की गई l इस घटना में कई किसानों की मौत हो गई है l बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बनवीर गांव पहुंचने पर आज हजारों किसान उनके विरोध के लिए महाराजा अग्रसेन खेल मैदान में पहुंचे थे l डिप्टी सीएम को रिसीव करने के लिए गृहराज्य मंत्री अजय टेनी के बेटे आशीष वहां पहुंचे थे. उसी दौरान किसानों ने उनकी गाड़ी रोककर विरोध शुरू कर दिया. देखते ही देखते आशीष की किसानों के साथ झड़प शुरू हो गई. सभी किसान मंत्री के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने जा रहे थे. लेकिन तभी अचानक ये हादसा हो गया.

डिप्टी सीएम के दौरे का विरोध कर रहे थे किसान : दरअसल डिप्टी सीएम को रिसीव करने के लिए पहुंचे बीजेपी नेता अजय मिश्र टेनी के बेटे की गाड़ी को किसानों ने विरोध करते हुए रोक लिया था l इस दौरान दोनों की झड़प हो गई. तभी एक बेकाबू कार किसानों पर चढ़ गई l इस हादसे के बाद वहां पर हंगामा शुरू हो गया. गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने वहां मौजूद तीन कारों को आग लगा दी l हालांकि प्रशासन की तरफ से तीन मौतों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है l वहीं इस हादसे के बाद डिप्टी सीएम का काफिला कार्यक्रम स्थल पहुंचने से पहले ही वापस लौट गया l मौके पर हो रहेस बवाल की खबर मिलते ही भाी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है.