आगरा में मां-बेटी की हत्या:बंधक बनाकर की लूटपाट; फिर गला दबाकर मार डाला, 500 मीटर पर गश्त कर रही थी पुलिस

मौके पर पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया, लूट के उद्देश्य से ही मां-बेटी की हत्या की गई है। वहीं अपराधियों को पकड़ने के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं। घटना से प्रतीत होता है कि बदमाशों ने पेशेवर अपराधियों की तरह घटना को अंजाम दिया है।

आगरा में मां-बेटी की हत्या:बंधक बनाकर की लूटपाट; फिर गला दबाकर मार डाला, 500 मीटर पर गश्त कर रही थी पुलिस
बाह में मां बेटी की हत्या

आगरा के बाह कोतवाली क्षेत्र में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। मोहल्ला कल्याण सागर गली के एक घर में आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोलकर मां-बेटी को बंधक बना लिया। लूटपाट करने के बाद मां-बेटी की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गए। मां-बेटी की हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

बता दें, बुधवार रात कुसमा पत्नी उमेश पेगोरिया (65) अपनी बेटी सविता (40) के 10 वर्षीय बेटे अंकुश के साथ मकान की दूसरी मंजिल पर सो रही थीं। इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने मकान की दूसरी मंजिल पर पहुंचकर लकड़ी के दरवाजे को काट दिया और मकान में घुस गए।

गला घोंटकर की हत्या : वहीं बदमाशों ने मां-बेटी को बंधक बना लिया। गला घोंटकर दोनों की हत्या कर दी। सविता के 10 वर्षीय पुत्र ने छिप कर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा, उमेश मकान के नीचे वाली मंजिल पर सो रहे थे। बदमाशों के जाने के बाद नाती के शोर मचाने पर उमेश मकान की दूसरी मंजिल पर पहुंचे, जहां पत्नी और बेटी दोनों मरणासन्न हालत में पड़ी थीं।

वहीं उमेश ने अपने पड़ोसी को घटना की जानकारी दी। पड़ोसी के बेटे ने घटनास्थल से 500 मीटर दूर गश्त कर रही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आला अधिकारियों को जानकारी दी। वहीं पुलिस ने आधी रात को ही मां--बेटी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसएसपी ने की जांच-पड़ताल : मौके पर पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया, लूट के उद्देश्य से ही मां-बेटी की हत्या की गई है। वहीं अपराधियों को पकड़ने के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं। घटना से प्रतीत होता है कि बदमाशों ने पेशेवर अपराधियों की तरह घटना को अंजाम दिया है।