सहारनपुर में खड़े डंपर से टकराई कार, 2 की मौत-4 गंभीर; हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर पंजाब लौट रहे थे

हरिद्वार से पंजाब लौट रही इनोवा कार का टायर फटने से खड़े डंपर से जा टकराई। घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि कार में सवार 6 में से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 घायलों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

सहारनपुर में खड़े डंपर से टकराई कार, 2 की मौत-4 गंभीर; हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर पंजाब लौट रहे थे
सहारनपुर के कुतबशेर थानाक्षेत्र के देहरादून-पंचकूला हाईवे पर सोमवार को दर्दनाक हादसा

सहारनपुर के कुतबशेर थानाक्षेत्र के देहरादून-पंचकूला हाईवे पर सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। हरिद्वार से पंजाब लौट रही इनोवा कार का टायर फटने से खड़े डंपर से जा टकराई। घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि कार में सवार 6 में से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 घायलों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

हरिद्वार से पंजाब लौट रही इनोवा कार का टायर फटने से खड़े डंपर से जा टकराई

दरअसल, पंजाब के पटियाला जिले निवासी दलजेंद्र सिंह शर्मा अपने दो बेटों गौरव और सनी के साथ इनोवा कार से हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे थे। साथ में दलजेंद्र की पत्नी का भाई और दो अन्य परिचित भी कार में सवार थे। देहरादून- पंचकूला हाईवे पर पहुंचते ही कार का टायर फट गया। कार बेकाबू होकर हाईवे पर खड़े एक डंपर से जा टकराई।

कार बेकाबू होकर हाईवे पर खड़े एक डंपर से जा टकराई।

आनन-फानन राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। थाना कुतबशेर प्रभारी संजीव बिश्नोई ने बताया कि हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और चार घायल हुए हैं। मृतकों के नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।