पड़ोसी के साथ पत्नी भागी, पति ने कीआत्महत्या : दो साल पहले हुई थी शादी, पत्नी ने वापस आने से किया इंकार

रफी ने पहले बीवी को खोजने में कई महीने लगा दिए। बीवी मिली तो उसने वापस लौटने से मना कर दिया। बीवी की बेवफाई से आहत रफी ने बुधवार रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रफी को पंखे पर लटका देख परिजन आनन फानन उसे उतारकर जिला अस्पताल लेकर दौड़े।

पड़ोसी के साथ पत्नी भागी, पति ने कीआत्महत्या :  दो साल पहले हुई थी शादी, पत्नी ने वापस आने से किया इंकार
रफी की फाइल फोटो

मुरादाबाद में बीवी की बेवफाई ने एक युवक की जान ले ली। शहर के मोहल्ला बारादरी में रहने वाले रफी ताज उर्फ नन्हें का शव घर में पंखे से लटका मिला। उसने बीवी के दुपट्टे से फंदा बनाया और पंखे पर लटक गया। रफी की बीवी कुछ दिन पहले पड़ोस में रहने वाले लड़के के साथ भाग गई थी। रफी ने पहले बीवी को खोजने में कई महीने लगा दिए। बीवी मिली तो उसने वापस लौटने से मना कर दिया। बीवी की बेवफाई से आहत रफी ने बुधवार रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रफी को पंखे पर लटका देख परिजन आनन फानन उसे उतारकर जिला अस्पताल लेकर दौड़े। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने देखते ही रफी को मृत घोषित कर दिया।

2 साल पहले हुई थी शादी : रफी की शादी करीब 2 साल पहले शहर में ही दर्जियान मोहल्ला निवासी कहकशां के साथ हुई थी। कहकशां ससुराल आई तो उसका अफेयर ससुराल में पड़ोस में रहने वाले युवक से शुरू हो गया। इसके बाद वह रफी को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसके बाद से ही रफी परेशान था। रही सही उम्मीद उस वक्त खत्म हो गई जब कहकशां ने पति रफी के साथ लौटने से साफ इंकार कर दिया। कहकशां की बेवफाई ने रफी को बुरी तरह तोड़कर रख दिया। वह बीते कई दिनों से गुमसुम था। रात में किसी वक्त मौका पाकर उसने आत्महत्या कर ली। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही उसके शव को जिला अस्पताल से घर ले गए।