लोकसभा चुनाव हुआ था तब से बुंदेलखंड ने भाजपा का साथ और भाजपा ने बुंदेलखंड का साथ कभी नहीं छोड़ा : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम ने कहा कि 2022 का यह विधानसभा चुनाव हमारे लिए 2019 से भी महत्वपूर्ण है और 2017 से भी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा यद्यपि बुंदेलखंड ने अपनी तरफ से भारतीय जनता पार्टी और भाजपा गठबंधन के लिए कुछ बकाया नहीं रखा है।

लोकसभा चुनाव हुआ था तब से बुंदेलखंड ने भाजपा का साथ और भाजपा ने बुंदेलखंड का साथ कभी नहीं छोड़ा : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ/जालौन/इटावा/कानपुर/कन्नौज : उप मुख्यमत्री बुधवार को बुंदेलखंड की धरती से समजावादी पार्टी के मुखिया को चेतावनी देते हुए कहा कि अखिलेश यादव ये मत समझना तुम गुंडों को दिखा दोगे तो लोग वोट डालने नहीं जाएंगे। अब वोट भी पड़ेगा और जनता आपको चोट भी करेगी। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में न समाजवादी पार्टी का खाता खुला था और न कभी खुलेगा। उन्होंने कहा कि करहल में हमारे प्रत्याशी जो पाल समाज का गौरव हैं और भारत सरकार के मंत्री हैं। ऐसे प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल पर समाजवादी पार्टी के पालतू गुंडो से हमला करवाया गया। उन्होंने अखिलेश यादव से कहा कि अब जनता आपसे डरेगी नहीं।

मुख्य बातें

  • ये मत समझना तुम गुंडों को दिखा दोगे तो लोग वोट डालने नहीं जाएंगे : डिप्टी सीएम
  • उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जालौन, इटावा, कानपुर, कन्नौज में चुनावी सभाएं कीं
  • अब वोट भी पड़ेगा और जनता आपको चोट भी करेगी: डिप्टी सीएम
  • बुंदेलखंड में न समाजवादी पार्टी का खाता खुला था और न खुलेगा : केशव प्रसाद मौर्य
  • बुंदेलखंड ने भाजपा का साथ और भाजपा ने बुंदेलखंड का साथ कभी नहीं छोड़ा: मौर्य
  • भाजपा ने बुंदेलखंड और कालपी के विकास के लिए दिल्ली और लखनऊ का खजाना खोला : केशव प्रसाद मौर्य
  • आपने कमल खिलाया तो पीने के पानी का संकट और खेतों को सींचने का संकट नहीं रहा : डिप्टी सीएम 

कदौरा, मेला ग्राउण्ड, कालपी, जालौन में डिप्टी सीएम ने कहा कि 2022 का यह विधानसभा चुनाव हमारे लिए 2019 से भी महत्वपूर्ण है और 2017 से भी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा यद्यपि बुंदेलखंड ने अपनी तरफ से भारतीय जनता पार्टी और भाजपा गठबंधन के लिए कुछ बकाया नहीं रखा है। आपने हमें सभी 19 की 19 सीटें 2017 के विधानसभा चुनावों में देने का काम किया था। इसलिए उत्तर प्रदेश में गरीबों के जीवन में खुशहाली लाने वाली सरकार के माध्यम से अनेक योजनाओं का लाभ जो भ्रष्टाचारी खा जाते थे वो आप तक पहुंचाने में हम सफल हुए हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि बुंदेलखंड का मतलब पानी के लिए त्राहिमाम होता था। आप बताइये जब से आपने कमल खिलाया है बुंदेलखंड में पीने के पानी का संकट और खेतों को सींचने का संकट खत्म हो गया है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा मैं आप सब लोगों से यह भी कहना चाहता हूं 2014 का जब लोकसभा चुनाव हुआ था तब से बुंदेलखंड ने भाजपा का साथ और भाजपा ने बुंदेलखंड का साथ कभी नहीं छोड़ा है। पूरे बुंदेलखंड और कालपी के सम्मान, सुरक्षा और विकास के लिए दिल्ली का खजाना भी और लखनऊ का खजाना भी खुला रहा। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव के पहले 2019 का लोकसभा चुनाव हुआ था सारे विरोधी एक हो गये। वे सब चाहते थे कि माननीय नरेन्द्र मोदी जो गरीबों के मसीहा हैं। जो किसानों के जीवन में खुशी लाने का आधार हैं। जो नौजवानों का उज्ज्वल भविष्य हैं। जो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं, माताओं-बहनों के सम्मान के संरक्षक हैं। सारे विरोधी चाह रहे थे कि नरेन्द्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री न बन पाएं। क्योंकि मोदी जी जब प्रधानमंत्री बन ने तो उन्होंने कहा था न मैं खाऊंगा और न खाने दूंगा और जिन लोगों ने खाया है वो निकालकरके गरीबों के किसानों के  चरणोंमे  डाल दूंगा। इसलिए सारे विरोधी सबने सोचा ये मोदी ऐसा व्यक्ति आ गया है कि अब तो हम बेईमानी ही नहीं कर पाएंगे, भ्रष्टचार ही नहीं कर पाएंगे।

सदा-सदा के लिए गुंडागर्दी खत्म करने के लिए खिलाइये कमल का फूल : डिप्टी सीएम : इटावा, कानपुर, कन्नौज में भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसभाओं में विपक्ष पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि ये बेईमान सोचते हैं कि फिर आ जाएंगे, ये माफिया सोचते हैं कि फिर आ जाएंगे लेकिन आप सबको बताना चाहता हूं कि एक अच्छी खबर है। दो चरण का चुनाव में साइकिल उड़कर सैफई चली गई। हाथी भी उड़कर बहन मायावती जी के बंगले में चला गया। कांग्रेस के पास फोटो खिंचवाने वालों के अलावा कोई बचा है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव गुंडागर्दी से उत्तर प्रदेश से मुक्त कराने के लिए जिस तरह से आपने 2017 में हमारी पार्टी का जिताने का काम किया था। उन्होंने जनता से सवाल किया कि गुंडे फिर वापस आने चाहिये या फिर इनकी गुंडागर्दी सदा के लिए खत्म कर देनी चाहिये। उन्होंने जनता से कहा कि इसकी ताकत आपके हाथ में संविधान ने वोट के रूप में दी है। भाजपा की सरकार में गुंडे और अपराधियों पर कार्रवाई होती है।