ग्रेटर नोएडा में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या : एक दिन पहले बच्चों को ननिहाल छोड़कर आया था, पुलिस कर रही पति की तलाश

बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबकर हत्या कर दी। दरअसल, नौशाद अपनी पत्नी रुबी और अपने दो बच्चो के साथ शहाबेरी में रहता था। नौशाद सिलाई का काम किया करता था। वो कल ही अपने दोनों छोटे बच्चो को उनकी नानी के घर छोड़कर आया था।

ग्रेटर नोएडा में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या : एक दिन पहले बच्चों को ननिहाल छोड़कर आया था, पुलिस कर रही पति की तलाश
ग्रेटर नोएडा में पति ने पत्नी की हत्या की

ग्रेटर नोएडा में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। हत्या से पहले आरोपी पति अपने बच्चों को ननिहाल छोड़कर आया था।

बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबकर हत्या कर दी। दरअसल, नौशाद अपनी पत्नी रुबी और अपने दो बच्चो के साथ शहाबेरी में रहता था। नौशाद सिलाई का काम किया करता था। वो कल ही अपने दोनों छोटे बच्चो को उनकी नानी के घर छोड़कर आया था। मंगलवार सुबह जब पड़ोसियों ने देखा तो तो उसकी पत्नी रूबी का शव उसके घर में पड़ा हुआ था। पति नौशाद मौके से फरार था।

पुलिस कर रही पति की तलाश : पुलिस को इसकी सुचना दी गयी जिसके बाद मौके पहुंची पुलिस ने महिला के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का मानना है महिला की गला दबाकर हत्या की गयी है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी लग पायेगी। मृतका का पति हत्या करने के बाद फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

रात को दोनों में हुआ था झगड़ा : पड़ोसियों ने बताया की आरोपी नौशाद कल ही अपने छोटे बच्चों को पास ही रहने वाली अपनी सास के घर छोड़कर आया था। उसने बताया था की घर में काम चल रहा है और नमी रहती है इसलिए बच्चों ठंड लग सकती है। उसके बाद रात में उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है उसने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है। बताया ये भी जा रहा है कि रात में दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। पुलिस जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है।