लखनऊ मुठभेड़ : पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे 2 बांग्लादेशी बदमाश घायल, दूसरा साथी फरार; सिपाही को भी लगी गोली

लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो बदमाशों और एक सिपाही को गोली लगी है l तीनों घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ मुठभेड़  : पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे 2 बांग्लादेशी बदमाश घायल, दूसरा साथी फरार; सिपाही को भी लगी गोली
पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे 2 बांग्लादेशी बदमाश घायल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई है l दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो बदमाशों और एक सिपाही को गोली लगी है l पुलिस की गोली से दो बदमाशों को पैर में गोली लगी है l तीनों घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है l पुलिस अधिकारी के मुताबिक घायल बदमाश डकैती डालने के लिए आए थे सभी बांग्लादेश के रहने वाले हैं.

दरअसल, ये मामला राजधानी लखनऊ में चिनहट थाना क्षेत्र के मल्हौर इलाके का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक दोनों बदमाश साथियों के साथ मल्हार में डकैती डालने की योजना से आए हुए थे. इस दौरान चेकिंग पर निकली पुलिस टीम को शक होने पर बदमाशों से पूछताछ के लिए रोका तो वे वहां से भागने लगे l ऐसे में पुलिस टीम ने उनका पीछा किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी l जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, जबकि अन्य भाग निकले l घायल बदमाशों में रुबिल और आलम उर्फ अलीम बताया गया है. दोनों बदमाश बांग्लादेशी हैं.

मुठभेड़ में सिपाही हुआ घायल : इस मामले में पुलिस बदमाशो की मुठभेड़ में रिंकू नामक सिपाही भी घायल हुआ है. पुलिस अधिकारी के अनुसार सिपाही रिंकू के हाथ में गोली लगी है l जहां पर पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों के साथियों के बारे में पता लगा रही है l मुठभेड़ की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई l देर रात तक गिरफ्तार आरोपियो  के साथियों की तलाश होती रही, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा.

पुलिस इलाके में कर रही कांबिंग : पुलिस के मुताबिक ये बदमाश डकैती के फिराक से आए हुए थे l इनकी संख्या करीब 6 से 7 की थी. अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीम आसपास के इलाके में कांबिंग कर रही है. मुठभेड की सूचना पर JCP क्राइम निलाब्जा चौधरी, DCP संजीव सुमन,  ADCP कासिम आब्दी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.