डंपर-कार की भीषण टक्कर, 3 की मौत:कुशीनगर के रहने वाले थे कार सवार, शहीद पथ पर हुए हादसे के बाद लगा जाम

हादसे में मरने वालों के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी गई है। परिजनों के आने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात चालू करा दिया गया है।...

डंपर-कार की भीषण टक्कर, 3 की मौत:कुशीनगर के रहने वाले थे कार सवार, शहीद पथ पर हुए हादसे के बाद लगा जाम
लखनऊ में शहीद पथ पर तेज रफ्तार डंपर एक कार से टकरा गया

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित शहीद पथ पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने गैस कटर की मदद से कार के दरवाजे काट कर उसमें सवार लोगों को बाहर निकला।

अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कुशीनगर के थाना कुबैर स्थान गोर घटिया निवासी कार सवार सत्यम त्रिपाठी (20), आकाश कुशवाहा (21) और नितेश शर्मा की (20) मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद चालक डंपर मौके पर छोड़कर भाग गया। हादसे के बाद शहीद पर जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त वाहन को हटाकर जाम खुलवाया।

डंपर चालक की तलाश : सुशांत गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में किसान पथ पर ड्रीम वैली के पास एक कार और डंपर में आमने सामने हुई टक्कर हुई है। हादसे में कुशीनगर कसया निवासी कार सवार सत्यम त्रिपाठी, आकाश कुशवाहा और नितेश शर्मा की मौत हो गई।

हादसे के बाद डंपर चालक मौके पर वाहन छोड़कर भाग निकला। उसके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर वाहन स्वामी और चालक का पता लगाया जा रहा है। हादसे में मरने वालों के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी गई है। परिजनों के आने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात चालू करा दिया गया है।