मेरठ में खौफनाक वारदात : महिला के सिर से सटाकर मारी गोली, फॉरेंसिक व पुलिस टीम कर रही जांच

सूचना मिलने पर पहुंचे सीओ अरविंद कुमार चौरसिया ने मामले की जांच की। इसके बाद उन्होंने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुताए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मेरठ में खौफनाक वारदात :  महिला के सिर से सटाकर मारी गोली, फॉरेंसिक व पुलिस टीम कर रही जांच
महिला की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मंगलवार को दिन निकलते ही सनसनीखेज वारदात हो गई। लिसाड़ीगेट के श्याम नगर गली नंबर-3 में किराए के मकान में रह रही विवाहिता सायमा (35) की हत्या कर दी गई। मृतक महिला के सिर से सटाकर गोली मारी गई। वहीं महिला का भाई घर पहुंचा तो उसकी चीख निकल गई। बहन की लाश को देखकर वह रोते-बिलखते हुए चिल्लाने लगा। इस दौरान उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और खौफनाक मंजर देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

उधर, सूचना मिलने पर पहुंचे सीओ अरविंद कुमार चौरसिया ने मामले की जांच की। इसके बाद उन्होंने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुताए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मामला : लिसाड़ीगेट क्षेत्र के श्यामनगर निवासी सायमा (30) पुत्री असलम की शादी वर्ष 2014 में सदीक नगर निवासी शहजाद के साथ हुई थी। करीब दो वर्ष पहले विवाहिता का अपने पति से तलाक हो गया था। बताया गया कि श्यामनगर में नेता दिलशाद शौकत के दो मंजिला मकान में पांच किराएदार रहते हैं। विवाहिता उसी मकान की दूसरी मंजिल पर रहती थी। बीते सोमवार को विवाहिता अपनी मां के घर से आई थी। वहीं मंगलवार सुबह विवाहिता सायमा के सिर से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक महिला की छह साल की बेटी लाईबा है।

बताया गया कि वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। विवाहिता के भाई फरमान को घटना की जानकारी लगी तो वह मौके पर पहुंचा। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे सीओ कोतवाली ने घटना की जानकारी ली। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए जमीन पर बिखरे खून के सैंपल लिए। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अवैध संबंधों के चलते महिला की हत्या होना बताया जा रहा हैं। पुलिस दो किरायेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया का कहना हैं कि फॉरेंसिक व पुलिस टीम जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।