कानपुर के महाराजपुर में पिता की डांट से क्षुब्ध छात्रा ने लगाई फांसी : मौके पर पहुंची पुलिस

नौंवी कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार शाम मोबाइल पर बात अधिक करने पर पिता ने डांटा था। मंगलवार दस बजे क्षुब्ध होकर मकान के ऊपरी कमरे में कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली।

कानपुर के महाराजपुर में पिता की डांट से क्षुब्ध छात्रा ने लगाई फांसी : मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर छानबीन करती पुलिस

कानपुर में एक छात्रा द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है। इसमें नौंवी कक्षा की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटी का शव फांसी पर लटकता देख परिजनों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला महाराजपुर थाना का है, जहां नौंवी कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार शाम मोबाइल पर बात अधिक करने पर पिता ने डांटा था। मंगलवार दस बजे क्षुब्ध होकर मकान के ऊपरी कमरे में कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली।  सुबह लगभग दस बजे पिता जब खेत से वापस घर लौटे, तो घटना का पता चला। पड़ोसियों ने बताया कि सोमवार देर शाम एक मोबाइल किशोरी के पास से पिता सुरेश ने पकड़ा था। किशोरी मोबाइल से किसी से बात कर रही थी। पिता ने फटकार लगाई थी, जिसके बाद से वह अनमन थी।

आज सुबह जब घर के सभी सदस्य खेत पर चले गए। तब किशोरी घर ऊपरी कमरे में छत के कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी के अनुसार, छात्रा ने पिता की डांट से आक्रोशित होकर फांसी लगा ली। मामले की जांच कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।