कानपुर में ट्रिपल मर्डर! दंपत्ति और 12 साल के बेटे की बेरहमी से की हत्या, खून से लथपथ बंधे मिले हाथ-पैर

कानपुर में ट्रिपल मर्डर केस से सनसनी फैल गई है l हमलावर ने दंपति समेत 12 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी l हमलावरों ने घटना को अंजाम देने के बाद शवों के सिर को पॉलिथीन से टाइट बांधकर लाइन से फर्श पर लिटा कर कंबल से ढककर फरार हो गए l पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

कानपुर में ट्रिपल मर्डर! दंपत्ति और 12 साल के बेटे की बेरहमी से की हत्या, खून से लथपथ बंधे मिले हाथ-पैर
कानपुर में ट्रिपल मर्डर केस से सनसनी फैल गई है

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में ट्रिपल मर्डर की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है l पुलिस अधिकारी के मुताबिक शनिवार को पति-पत्नी और उनके 12 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जहां तीनों शव परचून की दुकान से सटे कमरे में बरामद हुए हैं. हमलावरों ने घटना को अंजाम देने के बाद शवों के सिर को पॉलिथीन से टाइट बांधकर लाइन से फर्श पर लिटा कर कंबल से ढककर फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया है. पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है.

दरअसल, ये मामला कानपुर शहर के फजगंज थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक इलाके के रहने वाले राजकिशोर परचून की दुकान से परिवार का पालन-पोषण करते थे. उनके परिवार में पत्नी गीता और बेटे नैतिक (12) के साथ रहते थे. वहीं, राजकिशार भाई प्रेम किशोर जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान चलाते थे. इस दौरान स्थानीय पड़ोसी के मुताबिक शनिवार सुबह एक शख्स राजकिशोर की बाइक लेकर जा रहा है. उन्होने घर में जाकर देखा तो बाहर से ताला लगा हुआ था. पड़ोसी ने इसकी जानकारी मृतक के भाई प्रेम किशोर को दी. प्रेम किशोर मौके पर पहुंचे, तो राजकिशोर को मोबाइल पर फोन किया. लेकिन फोन उठा नहीं. बहुत देर तक मृतक के भाई और स्थानीय लोगों ने दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई आहट नहीं मिली. ऐसे में जब प्रेम किशोर को किसी अनहोनी का शक हुआ तो, उन्होंने इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दी.
पुलिस ने जल्द खुलासा करने का किया दावा

घर के अंदर से बरामद हुए तीनों के शव : इस दौरान घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर मकान के अंदर दाखिल हुई. जहां कमरे के अंदर पहुंचकर पुलिसकर्मियों को परिवार के तीनों सदस्यों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे. इस घटना की सूचना पूरे इलाके में फैल गई. जिससे भारी संख्या में इलाकाई लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके अलावा कई लोगों की पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज होकर तीखी नोंक झोंक भी हुई.

पुलिस कर रही मामले की जांच-पड़ताल : इस मामले में DCP संजीव त्यागी के मुताबिक एक परिवार परचून का चलाता था. आज सुबह ही पड़ोसी ने उनके भाई को सूचना दी थी. घर के अंदर दंपति और बच्चे की बॉडी खून से लथपथ हालत में मिली है. जहां सर्विलांस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वैड की टीमें जांच कर रही हैं. वहीं, इस मामले में कुछ सबूत भी मिले हैं. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस घटना की खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.