UPPCL में 240 पदों पर निकली भर्ती, 28 अक्टूबर अप्लाई करने की आखरी तारीख

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 240 पदों के लिए आवेदन 8 अक्टूबर से शुरू किए जाएंगे और अप्लाई करने और फॉर्म की फीस जमा करने की आखरी तारीख 28 अक्टूबर है।

UPPCL में 240 पदों पर निकली भर्ती, 28 अक्टूबर अप्लाई करने की आखरी तारीख
उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 240 पदों के लिए आवेदन 8 अक्टूबर से शुरू

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited) में 240 पदों पर भर्तिया निकली हैं, यह भर्तियां असिसटेंट अकाउंटेंट (Assistant Accountant) के पद के लिए हैं। अगर आपने कॉमर्स से ग्रेजुऐशन या पोस्ट ग्रेजुऐशन किया है तो आप 8 अक्टूबर से ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए परिक्षा कराई जाएगी जिसके आधारा पर अध्यार्थियों का चुनाव किया जाएगा।

पदों के लिए आवेदन 8 अक्टूबर से शुरू किए जाएंगे और अप्लाई करने और फॉर्म की फीस जमा करने की आखरी तारीख 28 अक्टूबर है। भर्ती परिक्षा की तारीख का कोई ऐलान नहीं किया गया है लेकिन यह परिक्षा दिसंबर में कराई जा सकती है।

योग्यता और आयु सीमा : कैंडिडेट्स के पास बीकोम या फिर किसी कॉमर्स स्ट्रीम से ग्रेजुऐशन या पोस्टग्रेजुऐशन की डिग्री होनी चाहिए। अगर बात करें आयु सीमा की तो उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 साल के बीच होनी चाहिए।

बता दें जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए 1180 का आवेदन शुल्क देना होगी वहीं एससी-एसटी को 826 रुपय वहीं दिव्यागों को 12 रुपय शुल्क देना होगा। आवेदन करने के लिए आपको यूपीपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट www.upenergy.in पर जाना होगा।