The Fame Game : माधुरी दीक्षित की ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘द फेम गेम’का ट्रेलर रिलीज, इस दिन आएगी नेटफ्लिक्स की ये सीरीज

माधुरी ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शो की थीम का खुलासा करते हुए लिखा था, "चाहे वह स्टारडम हो या ग्लैमर, हर चीज का एक काला पक्ष होता है। बॉलीवुड स्टार अनामिका आनंद के जीवन में प्रसिद्धि के दूसरे पक्ष के बारे में अधिक जानने के लिए देखें 'द फेम गेम' वेब सीरीज।

The Fame Game : माधुरी दीक्षित की ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘द फेम गेम’का ट्रेलर रिलीज, इस दिन आएगी नेटफ्लिक्स की ये सीरीज
माधुरी दीक्षित नेटफ्लिक्स सीरीज द फेम गेम

25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही इस वेब सीरीज का नाम पहले 'फाइंडिंग अनामिका ' रखा गया था। लेकिन शो के निर्माता करण जौहर ने इसे बदलते हुए 'द फेम गेम' रख दिया।

'द फेम गेम' सीरीज नेटफ्लिक्स में 25 फरवरी को प्रीमियर होगी

माधुरी दीक्षित की डेब्यू वेब सीरीज द फेम गेम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में 'धक धक गर्ल' माधुरी को अनामिका आनंद के रोल में दिखाया गया है, जो एक बॉलीवुड स्टार है। इसमें अनामिका के फेम के पीछे छुपे उसके 'अंधेरे पक्ष' को दिखाया गया है। इसमें संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में माधुरी को अनामिका आनंद के रूप में इंट्रड्यूस करते हुए दिखाया जाता है। वह अचानक ही गायब हो जाती है और उसका गायब होना एक जांच का विषय बन जाता है। इस जांच से उसके जीवन के कई अनसुने किस्से सामने आते हैं। यह ट्रेलर अनामिका के 'अपूर्ण' जीवन की तस्वीरों को दिखाता है, जिनमें उसकी भावनातमक उथल-पुथल से लेकर पारिवारिक संबंधों तक के अंश हैं। जैसे-जैसे उसके काले रहस्य सामने आते हैं वह उसके कॉमप्लैक्स जीवन की ओर इशारा करते हैं और उसके सुपरस्टार के पीछे की जिन्दगी को दिखाते हैं।

माधुरी ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शो की थीम का खुलासा करते हुए लिखा था, "चाहे वह स्टारडम हो या ग्लैमर, हर चीज का एक काला पक्ष होता है। बॉलीवुड स्टार अनामिका आनंद के जीवन में प्रसिद्धि के दूसरे पक्ष के बारे में अधिक जानने के लिए देखें 'द फेम गेम' वेब सीरीज।"

'द फेम गेम' शो का पहला पोस्टर पिछले महीने जारी किया गया था, जिसमें माधुरी के चेहरे पर चिंतित भाव दिखाई दे रहे थे। अपने कैरैक्टर की जानकारी देते हुए, माधुरी ने लिखा था,"अजनबी सी है उसकी दुनिया। अनकही सी है उसकी कहानी। पर अब वो अपनी कहानी लेकर आ रही है दुनिया के सामने।"