चार शातिर लुटेरे लूट की वारदात की तैयारी कर रहे थे, पुलिस ने घेर कर पकड़ा, कार और असलहे बरामद : आगरा

पकड़े गए आरोपियों के पास से कार, तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। थाना एत्माउद्दौला पुलिस को सूचना मिली थी की सौ फीटा रोड पर अपराधियों का आना होना है। इसके बाद सीओ अर्चना सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर चेकिंग शुरू की गई। इस दौरान जानकारी मिली कि त्यागी होटल के पास चार संदिग्ध लोग किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में योजना बना रहे हैं।

चार शातिर लुटेरे लूट की वारदात की तैयारी कर रहे थे, पुलिस ने घेर कर पकड़ा, कार और असलहे बरामद : आगरा
लूट की तैयारी कर रहे थे, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, कार व हथियार बरामद

आगरा के थाना एत्माउद्दौला पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से कार, तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। थाना एत्माउद्दौला पुलिस को सूचना मिली थी की सौ फीटा रोड पर अपराधियों का आना होना है। इसके बाद सीओ अर्चना सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर चेकिंग शुरू की गई। इस दौरान जानकारी मिली कि त्यागी होटल के पास चार संदिग्ध लोग किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में योजना बना रहे हैं।

पुलिस ने घेरकर पकड़ा : अपराधियों की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने उन्हें चारों तरफ से घेरकर पकड़ लिया। अपराधियों के पास से तमंचा, कारतूस और होंडा सिटी कार बरामद हुई है। अपराधियों के नाम कन्हैया, गन्नू, राजकुमार और रोहित प्रकाश में आये हैं। पुलिस उनके आपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है।