शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी लव हॉस्टल होगी OTT पर रिलीज, रुद्रा का ट्रेलर 29 जनवरी को होगा रिलीज, अला वैकुंठपुरमलो का टेलीविजन प्रीमियर होगा 6 फरवरी को

1- राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म बधाई दो का टाइटल ट्रेक रिलीज 2- लव हॉस्टल होगी OTT पर रिलीज 3- जान्हवी कपूर करेंगी साउथ डेब्यू 4- रुद्रा का ट्रेलर 29 जनवरी को होगा रिलीज 5- अला वैकुंठपुरमलो का टेलीविजन प्रीमियर होगा 6 फरवरी को

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी लव हॉस्टल होगी OTT पर रिलीज, रुद्रा का ट्रेलर 29 जनवरी को होगा रिलीज, अला वैकुंठपुरमलो का टेलीविजन प्रीमियर होगा 6 फरवरी को

शाहरुख खान के रेड चिल्ली प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म लव हॉस्टल सिनेमाघरों की बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेस्सी लीड रोल में नजर आएंगे जिसे शंकर रमन डायरेक्ट करेंगे। बॉक्स ऑफिस ठंडा पड़ा है ऐसे में मेकर्स ने इसे बॉब बिस्वास की ही तरह सीधे डिजिटली रिलीज करने का मन बना लिया है। फिल्म को फरवरी में रिलीज करने की तैयारी है।

डायरेक्टर महेश मांजरेकर के खिलाफ गुरुवार को बांद्रा मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। महेश पर आरोप है कि उन्होंने अपनी मराठी फिल्म नाय वरनभात लोन्चा कोन कोन्चा में महिलाओं और बच्चों को बेहद आपत्तिजनक तरीके से पेश किया है। क्षत्रीय मराठा सेवा संस्था ने एक्टर के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 292, 295 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस केस की सुनवाई 28 फरवरी को होगी।

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म बधाई दो का टाइटल ट्रेक रिलीज हो गया है। गाना बधाई दो एक वेडिंग सॉन्ग है जिसे नकाश अजीज ने आवाज दी है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है जिसे 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।

जान्हवी कपूर करेंगी साउथ डेब्यू : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जूनियर जल्द ही साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। जान्हवी बूची बाबू की अपकमिंग फिल्म के लिए फाइनल हुई हैं, हालांकि इस फिल्म की अब तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फिल्म में उनके साथ साउथ के पॉपुलर एक्टर जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे।

रुद्रा का ट्रेलर 29 जनवरी को होगा रिलीज : अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड क्राइम ड्रामा सीरीज रुद्राः द एज ऑफ डार्कनेस का ट्रेलर 29 जनवरी को को राजी किया जाने वाला है। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाने वाला है। सीरीज में अजय एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आने वाले हैं जो उनकी ओटीटी डेब्यू सीरीज होने वाली है।

दिल्ली में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी से खुलेंगे सिनेमाघर : कोरोना की तीसरी लहर आने के बाद से ही दिल्ली में सभी सिनेमाघर बंद कर दिए गए थे, हालांकि अब इन्हें जल्द ही 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ दोबारा खोला जा रहा है। कोविड केसेस में कमी आने के बाद दिल्ली सरकार ने जल्द सिनेमाघर खोलने का फैसला लिया है। इस पर प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर का कहना है, सिनेमा सरकारी नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे हैं। ये सिनेमा से जुड़े लोगों के लिए खुशी की खबर है क्योंकि अगले महीने हॉलीवुड की स्क्रीन 5 जैसी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। बता दें कि सिनेमाघरों में ताले पड़ने के बाद से ही कई बड़ी आरआरआर, पृथ्वीराज जैसी कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई थी।

अला वैकुंठपुरमलो का टेलीविजन प्रीमियर होगा 6 फरवरी को : अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर हिट को हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला था, हालांकि कार्तिक आर्यन की डिमांड के बाद इसे रोक दिया गया है। अब इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर 6 फरवरी को होगा। कार्तिक इस फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं, ऐसे में साउथ फिल्म को हिंदी में रिलीज किए जाने पर कार्तिक सहमत नहीं थे।