लखनऊ के कुकरैल के जंगल में दूल्‍हे ने दुल्‍हन को शादी के दिन तड़पा-तड़पाकर मारा, सांस बंद होने तक दबाए रखा गला

यूपी के लखनऊ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के घोसियाना मोहल्‍ले की एक युवती को उसके मंगेतर ने शादी के दिन जंगल में बुलाकर उसकी निमर्मता से हत्‍या कर दी।

लखनऊ के कुकरैल के जंगल में दूल्‍हे ने दुल्‍हन को शादी के दिन तड़पा-तड़पाकर मारा, सांस बंद होने तक दबाए रखा गला
शादी के दिन दुल्हन की हत्या

मामला यूपी की राजधानी लखनऊ का है। यहां पर शादी के दिन ही मंगेतर ने अपनी होने वाली पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया। मामले की तह में जाकर जब पुलिस ने छानबीन की तो हैरान कर देने वाले तथ्‍य सामने आए। पता चला कि शादी वाली सुबह युवती अपने होने वाले पति के बुलाने पर उससे मिलने के लिए गई थी।

लखनऊ : पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के घोसियाना निवासी युवती की शादी रायबरेली के कुर्सी रोड निवासी राहुल के तय हुई थी, जो कि मिस्‍त्री है। दोनों की शादी चार मई को होनी थी और उसी दिन सुबह करीब साढ़े आठ बजे युवती के पास राहुल का फोन आता है और वो उसे कुकरैल के जंगल में मिलने के लिए बुलाता है। शादी से पहले भी दोनों इसी जगह मिला करते थे। राहुल के फोन करते ही युवती अपने घर से ब्‍यूटी पार्लर जाने की बात कहकर निकल जाती है। जब युवती उस जंगल में राहुल से मिलती है तो कुछ देर के बाद ही वो गला दबाकर उसकी हत्‍या कर देता है। जब शाम तक युवती घर नहीं आती है तो स्‍वजन थाने में उसकी रिपोर्ट दर्ज कराते हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हत्‍या का प्‍लान पहले ही बना लिया था और पकड़े जाने के डर से उसने अपना मोबाइल ऑफ कर दिया था, ताकि उसे सर्विलांस में न पकड़ा जा सके। किसी को शक न हो इसके लिए हत्‍या कर वो सीधे अपने घर पहुंचा, लेकिन जब गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखने वाली पुलिस ने जब युवती के मोबाइल की जांच की तो आखिरी कॉल राहुल की मिली और लोकेशन कुकरैल के जंगल की मिली। इस पर पुलिस ने राहुल से पूछताछ की और उसके लोकेशन की भी जांच की, तब दोनों की लोकेशन एक ही जगह मिली। जब पुलिस ने सख्‍ती दिखाई तब आरोपी राहुल ने अपना गुनाह कुबूल किया। तब पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई।

बजह जान चौंक जायेंगे आप ....... इस वजह से दी दर्दनाक मौत : पुलिस को आरोपी राहुल ने बताया है कि वह युवती से शादी नहीं करना चाहता था, इसलिए उसे मौत के घाट उतारना पड़ा। गला दबाकर उसकी हत्‍या करने के बाद शव को आरोपी ने जंगल में छिपा दिया। जहां से पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। घटना का खुलासा होते ही युवती के घर मातम छा गया और उसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्‍होंने बेटी की मौत पर कहा क‍ि अगर उसे (राहुल) शादी नहीं करनी थी तो बता देता, कम से कम उनकी बेटी आज जिंदा होती।