उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से शर्मसार कर देने वाली घटना : दहेजलोभियों ने पत्नी को पीट-पीट कर किया अधमरा, गुप्तांगों में आई गंभीर चोटें

कासगंज की रहने वाली पीड़ित महिला की शादी छर्रा थाना क्षेत्र के गूलरी नगला में हुई थी. पीडिता ने बताया कि शादी के छह महीने बाद ही उसके ससुराल जनों ने दहेज की मांग शुरू कर दी l शादी के 6 महीने बाद भी दहेज़ के लिए एक पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया. हादसे के बाद पुलिस ने पीडिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से शर्मसार कर देने वाली घटना : दहेजलोभियों ने पत्नी को पीट-पीट कर किया अधमरा, गुप्तांगों में आई गंभीर चोटें
दहेज के लिए पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा

अलीगढ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दहेज़ के लालच में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी,  जिससे उसके गुप्तांगों पर भी गंभीर चोट आई है. पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

कासगंज की रहने वाली पीड़ित महिला की शादी छर्रा थाना क्षेत्र के गूलरी नगला में हुई थी. पीडिता ने बताया कि शादी के छह महीने बाद ही उसके ससुराल जनों ने दहेज की मांग शुरू कर दी और उसे पीड़ित करना शुरू कर दिया. आए दिन उसे प्रताड़ित किया जाता था.

मार-मार कर किया अधमरा : पीडिता ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात को उसके पति ने उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए दहेज़ की मांग की और उसे अधमरा कर दिया.

परिजनों को बताई आपबीती : पति की पिटाई के बात अधमरी हालत में पीडिता ने जैसे-तैसे अपने परिवार वालो को फोन कर अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी दी. सुचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग पहुंच गए और अपनी बेटी को अस्पताल में भारती करवाया.

गुप्तांग पर है गंभीर चोट : महिला को आरोपियों ने बुरी तरह से पीटा, जिसके चलते उसके चेहरे से लेकर हाथ पैर और गुप्तागों तक में मारपीट के निशान पड़े हैं. पीड़िता के हाथों में आरोपियों ने धारदार हथियार से वार किए. घायल पीडिता ने बताया कि उसके पति के साथ-साथ उनके  सास ससुर, देवर, तीनों नंद और नंदोई भी उसके साथ बुरी तरह से मारपीट करते थे.

छर्रा थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा दिया गया है साथ ही तहरीर के आधार पर तहकीकात की जा रही है