बरेली में पड़ोसी ने शराब के नशे में 9 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बरेली में 9 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाली व्यक्ति ने दुष्कर्म किया l जानकारी के अनुसार वारदात के समय आरोपी नशे में था l बच्ची आरोपी के बेटे के कपड़े लेने उसके घर गई थी l तभी युवक ने शराब के नशे में नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया.

बरेली में पड़ोसी ने शराब के नशे में 9 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
पड़ोसी ने शराब के नशे में 9 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया l पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बुधवार को बताया कि अमित भारद्वाज (25) नामक युवक ने शराब के नशे में अपने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्ची के पिता के मुताबिक शनिवार को श्राद्ध कार्यक्रम में उन्होंने अमित की पत्नी को खाने पर बुलाया था, उसी दौरान उनकी बच्ची अमित के बेटे के कपड़े लेने उसके घर गई थी ,तभी अमित ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को उम्र कैद की सजा : वहीं उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक पॉक्सो अदालत ने सात वर्षीय बच्ची से बलात्कार और हत्या के जुर्म में एक शख्स को मंगलवार को उम्र कैद की सज़ा सुनाई और डेढ़ लाख रुपए का जुर्माना लगाया l लोक अभियोजक सतीश शर्मा ने बताया कि जुर्माने की आधी राशि बच्ची के माता-पिता को दी जाएगी. 25 अक्टूबर 2014 को सुबोध बच्ची को कुछ खिलाने के बहाने से अपने घर ले गया था l उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

आठ गवाहों की सुनवाई के बाद आरोपी को मिली सजा : शाम को जब बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने कॉलोनी में उसकी तलाश शुरू कर दी और पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने बच्ची को सुबोध के साथ देखा है. बच्ची के परिवार वालों ने पुलिस को सूचित किया और उन्होंने सुबोध के घर से उसका शव बरामद किया. पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुबोध के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. लोक अभियोजक ने बताया कि आठ गवाहों को सुनने के बाद अदालत ने मामले में सुबोध को दोषी पाया.