उत्तर प्रदेश : कच्ची शराब पकड़वाने के शक में बदमाशों ने लाठियों से पीट-पीट कर की शख्स की हत्या, आरोपी फरार

आरोपियों को यह शक था कि सुनील कुमार ने ही उनके घर पुलिस भेजकर कच्ची शराब पकड़वाई थी. थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक पुलिस ने एक सप्ताह पहले ही आरोपियों के घर से कच्ची शराब पकड़ी थी.

उत्तर प्रदेश : कच्ची शराब पकड़वाने के शक में बदमाशों ने लाठियों से पीट-पीट कर की शख्स की हत्या, आरोपी फरार
मुताबिक हमलावरों ने जिस व्यक्ति की हत्या की है उसके सगे भाई को भी पीट-पीट कर जख्मी कर दिया

उत्तर प्रदेश में दो गुटों के बीच का विवाद झगड़े में तब्दील हो गया और एक गुट ने लाठियों से पीट-पीट कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मामला राज्य के शाहजहांपुर जिले का है, जहां बदमाशों ने कच्ची शराब पकड़वाने के शक में एक व्यक्ति की कथित रूप से लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने जिस व्यक्ति की हत्या की है उसके सगे भाई को भी पीट-पीट कर जख्मी कर दिया, फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

थाना कलान के प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह जिले के खमरिया गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद बढ़ा तो एक गुट ने 40 वर्षीय सुनील कुमार नाम के शख्स पर हमला बोल दिया. इस हमले में सुनील की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने लाठियों से पीट-पीटकर कर सुनील कुमार की हत्या कर दी.

कच्ची शराब पकड़वाने के शक में कर दी हत्या : उन्होंने बताया कि आरोपियों को यह शक था कि सुनील कुमार ने ही उनके घर पुलिस भेजकर कच्ची शराब पकड़वाई थी. थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक पुलिस ने एक सप्ताह पहले ही आरोपियों के घर से कच्ची शराब पकड़ी थी.

धर्मेंद्र कुमार ने आगे बताया कि जब सुनील को हमलावर लाठियों से पीट रहे थे तब सुनील का सगा भाई जोधा उसे बचाने आया. हालांकि हमलावरों ने उसे भी लाठियों से पीटना शुरू कर दिया और वो बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि जोधा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने मामले में छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मृतक सुनील कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.