लखनऊ में बाप ने बेटे को मार डाला : शराब पीकर दोनों में होता था झगड़ा, सिर पर ईंट से वार करके मर्डर

आरोपी और मृतक के बीच अक्सर नशे के बाद विवाद होता था। इसको लेकर पुलिस भी दोनों को कई बार समझा चुकी थी। मृतक की पत्नी ने आरोपी ससुर के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके बाद आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

लखनऊ में बाप ने बेटे को मार डाला : शराब पीकर दोनों में होता था झगड़ा, सिर पर ईंट से वार करके मर्डर
सिर पर ईंट मारी, शराब पीने को लेकर दोनों के बीच हुआ था विवाद

लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में एक पिता ने बुधवार देर रात अपने बेटे के साथ बैठ कर शराब पी और उसके बाद दोनों में मारपीट हो गई। इस दौरान पिता ने बेटे के सिर पर ईंट से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चीख-पुकार सुनकर पहुंची पत्नी को धक्का मारकर आरोपी भाग निकला। पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतक के बीच अक्सर नशे के बाद विवाद होता था। इसको लेकर पुलिस भी दोनों को कई बार समझा चुकी थी। मृतक की पत्नी ने आरोपी ससुर के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके बाद आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

शराब पीकर अक्सर होता था विवाद : बंथरा थाना क्षेत्र के उम्मेदखेड़ा गांव निवासी कृष्ण कुमार सिंह उर्फ काली ने बुधवार देर रात अपने बेटे शुभम (35) की सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी। शुभम की पत्नी अनामिका सिंह ने ससुर कृष्ण कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर बंथरा अजय प्रताप सिंह ने बताया कि पिता-पुत्र में नशेबाजी को लेकर आए दिन विवाद होता था। जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों को बीच में पड़ना पड़ता था। कई बार 112 नंबर की सूचना पर पुलिस को जाकर दोनों शांत कराना पड़ा था। आरोपी की तलाश में दो टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

आरोपी पिता कृष्ण कुमार सिंह उर्फ काली

पांच साल पहले परिजनों के विरोध के बाद भी की थी लव-मैरिज : पुलिस के मुताबिक शुभम ने पांच साल पहले परिजनों के विरोध के बाद भी इलाके की अनामिका उर्फ प्रिंसी से किया था। शुभम के बेरोजगार होने की वजह से कुछ ही दिनों बाद घर में कलह शुरू हो गई। पिता-पुत्र की नशेबाजी और आमदनी कम होने से दोनों के बीच अक्सर वाद विवाद और मारपीट होती थी.