भोजपुरी समाज और रेल यूनियन के पदाधिकारियों ने बृजेश पाठक का अभिनन्दन किया

भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक को जिताने का मन बना चुकी कैंट की जनता l होटल एण्ड रेस्टोरेंट फेडरेशन और आलमबाग की जनता ने कह रही तय है बृजेश पाठक की जीत

भोजपुरी समाज और रेल यूनियन के पदाधिकारियों ने बृजेश पाठक का अभिनन्दन किया
लखनऊ कैंट से भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक

लखनऊ : लखनऊ कैंट से भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए शनिवार को भोजपुरी समाज ने भी अपना समर्थन दिया। सवारी डिब्बा कारखाना आलमबाग में अखिल भारतीय भोजपुरी समाज और रेल यूनियन एवं कर्मचारियों-अधिकारियों ने आल इंडिया रेलवे मेन्स फेडरेशन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा के नेतृत्व में बृजेश पाठक को पूरी ताकत से जीत दिलाने का संकल्प लिया गया।

होटल एंण्ड रेस्टोरेंट फेडरेशन भी उनके समर्थन में आ गया। तालकटोरा रोड पर जनता ने उनका भव्य स्वागत किया। आरडीएसओ अस्पताल कैम्पस में बृजेश पाठक पहुंचे। यहां आयोजित बैठक में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने की जनता से अपील की। दामोदर नगर प्लांट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। आलमबाग की कैलाशपुरी गली नम्बर तीन में जनता ने उनको अपना वोट देने का आश्वासन दिया। सुबह से देर रात तक लोगों से जनसम्पर्क के दौरान उन्हें अपार जनसमर्थन मिल रहा है। लोग उनको हाथों हाथ ले रहे हैं और भारी मतों से जीत दिलाने का मन बना चुके हैं।

पल्लव  शर्मा 
सीनियर पत्रकार