फतेहाबाद : सीआईए टोहाना टीम ने 9990 प्रतिबंधित नशे की गोलियों के साथ दो को पकड़ा, पंजाब में बेचने की थी तैयारी

पंजाब सीमा से सटे गांव सिधानी में पब्लिक स्कूल के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को एक बड़े बैग के साथ दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों रूकवा कर पूछताछ करने पर उनके बैग से प्रतिबंधित नशे की गोलियां मिली।

फतेहाबाद : सीआईए टोहाना टीम ने 9990 प्रतिबंधित नशे की गोलियों के साथ दो को पकड़ा, पंजाब में बेचने की थी तैयारी
गांव सिधानी में प्रतिबंधित नशे की गोलियों के साथ पकड़े गए युवक मेजर सिंह व सन्दीप

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में टोहाना सीआईए टीम ने नशे के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत एक ओर बड़ी कामयाबी प्राप्त करते हुए गांव सिधानी से दो युवकों को प्रतिबंधित गोलियों के साथ काबू किया है। सीआईए टीम ने इन दोनों युवाओं से ट्रामाडोल की 9990 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है।

दोनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे। पकड़े गए युवकों द्वारा इन नशीली गोलियों को पंजाब में चुनाव के दौरान बेचा जाना था। रविवार रात को एएसआई रोहताश के नेतृत्व में सीआईए टीम गश्त पर थी।

इसी दौरान पंजाब सीमा से सटे गांव सिधानी में पब्लिक स्कूल के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को एक बड़े बैग के साथ दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों रूकवा कर पूछताछ करने पर उनके बैग से प्रतिबंधित नशे की गोलियां मिली।

 जानकारी देते हुए टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि एएसआई रोहताश के नेतृत्व में रविवार रात को गांव सिधानी के पब्लिक स्कूल के पास से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। युवकों से 9990 प्रतिबंधित ट्रामाडोल नशे की गोलियां मिली है।

दोनों युवकों में एक का नाम मेजर सिंह व दूसरे का नाम सन्दीप सिंह है। दोनों युवक गांव सिधानी के रहने वाले व दोनों ही मजदूरी का काम करते हैं। युवकों ने पूछताछ में बताया कि वह इन गोलियों को पंजाब में बेचने वाले थे। पुलिस ने दोनों युवकों का 2 दिन का रिमांड मांगा है।