जालंधर में आज पीएम नरेंद्र की जनसभा : जालंधर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी, जय श्री राम के नारों से गूंजा पंडाल

मंच पर पंजाब लोक कांग्रेस के प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह पहुंच चुके हैं। स्टेज से लेकर पंडाल में जय श्री राम के जयघोष लग रहे हैं। पंडाल में महिलाओं को पर्स और ब्लैक मास्क लाने पर पाबंदी लगाई गई है।

जालंधर में आज पीएम नरेंद्र की जनसभा : जालंधर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी, जय श्री राम के नारों से गूंजा पंडाल
पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज पहली चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। वह जालंधर के पीएपी मैदान में रैली को संबोधित कर रहे हैंं। उन्‍होंने भाषण बोले से निहाल के घोष से शुरू किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालंधर पीएपी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने मंच पर पहुंच गए हैं। उनके मंच पर आते ही पंडाल जय श्री राम के नारों से गूंज उठा। मंच पर पंजाब लोक कांग्रेस के प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह पहुंच चुके हैं। स्टेज से लेकर पंडाल में जय श्री राम के जयघोष लग रहे हैं। पंडाल में महिलाओं को पर्स और ब्लैक मास्क लाने पर पाबंदी लगाई गई है। कैंट से चुनाव लड़ रहे सरबजीत मक्कड़ ने मंच से जो बोले सो निहाल वाहेगुरु जी दा खालसा वाहेगुरु जी दी फतेह बोला। वहीं मंच पर पहुंचे सांसद हंसराज हंस ने मंच से गीत गाया... नित खैर मंगा मोदी जी मैं तेरी, दुआ न कोई होर मंगदी।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात : वहीं पीएम मोदी की रैली के लिए सुबह से ही आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। आदमपुर से जालंधर पीएपी तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है। तीन स्तरों पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पहले पंजाब पुलिस, उसके साथ बीएसएफ, सीआरपीएफ व कमांडो दस्ते तैनात हैं। डॉग स्क्वायड, बम स्क्वायड, दंगा रोधी दस्ता भी तैनात हैं। पुलिस की सीसीटीवी वैन हर तरफ मौजूद हैं और जालंधर कमिश्नरेट व देहात पुलिस के सारे आला अफसर भी मैदान में तैनात हैं।

जालंधर में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए जुटे लोग

प्रधानमंत्री को आदमपुर एयरफोर्स स्टेशन से पीएपी ग्राउंड तक हेलीकॉप्टर से आना है। विकल्प के तौर पर आदमपुर एयरपोर्ट से पीएपी ग्राउंड तक सड़क मार्ग पर भी सुरक्षा का पूरा प्रबंध किया गया है। अगर किसी स्थिति में प्रधानमंत्री को सड़क मार्ग से आना पड़ता है तो संभावित रूट प्लान, डायवर्जन और सुरक्षा व्यवस्था पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा टीम पूरी नजर बनाए है। पीएम की यात्रा को लेकर पुलिस ने बुलेटप्रूफ वाहन और पीएम की यात्रा के दौरान आवश्यक अन्य वाहनों की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। इसके अतिरिक्त उन स्थलों का जायजा लिया गया है।