घाटमपुर में भीषड़ कार हादसा : तेज गति से थी कार पेड़ से टकराई, चचेरे भाई समेत तीन की मौत

सजेती थाना क्षेत्र के कुरियां गांव निवासी अभिषेक कुटार, जितेंद्र कुटार और अंकित सिंह कार से घाटमपुर पहुंचे और घाटमपुर के पास एक ढाबे पर रुककर तीनों ने खाना खाया और इसके बाद मूसानगर रोड की ओर आगे बढ़ें. बताया जा रहा है कि कार काफी तेज गति से चल रही ती और तभी कृष्णा ढाबा के पास कार शीशम के पेड़ से टकरा गई और इस दौरान कार में लगे एयरबेग खुले. लेकिन तीनों की जान नहीं बच सकी

घाटमपुर में भीषड़ कार हादसा : तेज गति से थी कार पेड़ से टकराई, चचेरे भाई समेत तीन की मौत
उत्तर प्रदेश के घाटमपुर कानपुर में कार पेड़ से टकराई, चचेरे भाई समेत तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बड़ा हादसा हुआ और जहां एक कार पेड़ से टकरा गई है और इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो चचेरे भाई हैं. जानकारी के मुताबिक सानगर रोड पर राहा गांव के पास तेज रफ्तार कार की पेड़ से टकरा गई और इसमें तीन युवकों की मौत हो गई और इसमें दो चचेरे भाई हैं. दुर्घटना इतनी बड़ी थी कि कार के परखचे उड़ गए. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक सजेती थाना क्षेत्र के कुरियां गांव निवासी अभिषेक कुटार, जितेंद्र कुटार और अंकित सिंह कार से घाटमपुर पहुंचे और घाटमपुर के पास एक ढाबे पर रुककर तीनों ने खाना खाया और इसके बाद मूसानगर रोड की ओर आगे बढ़ें. बताया जा रहा है कि कार काफी तेज गति से चल रही ती और तभी कृष्णा ढाबा के पास कार शीशम के पेड़ से टकरा गई और इस दौरान कार में लगे एयरबेग खुले. लेकिन तीनों की जान नहीं बच सकी.

तेज गति से थी कार : पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के वक्त कार की स्पीड काफी ज्यादा था. जिसके कारण तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एयरबेग खुले, लेकिन तीनों को बचा नहीं सके. पुलिस का कहना है कि कार मृतकों के दोस्तों की थी.

मेले में जा रहे थे तीनों : जानकारी के मुताबिक अभिषेक और जितेंद्र चचेरे भाई हैं और अंकित सिंह दोनों का दोस्त था. तीनों के घर पास ही हैं. कार पड़ोसी गांव कस्तूरीपुर के रहने वाले पदम सिंह की थी और पदम और अंकित अच्छे दोस्त थे. वहीं गुरुवार सुबह नौ बजे अंकित ने फतेहपुर के अमौली गांव में आयोजित होने वाले मेले को देखने के लिए पदम से कार मांगी थी और वह अपने दोस्तों के साथ घाटमपुर आ गए. जानकारी के मुताबिक तीनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे. तीनों की मौत के बाद उनके घरों में मातम छा गया है.