गोवा फिल्म फेस्टिवल में आज रिलीज होगी 'गुलाबी रेवड़ी' : लखनऊ के गुरुनानक रेवड़ी बाजार में हुई थी शूटिंग

लखनऊ में शूट हुई शॉर्ट फिल्म 'गुलाबी रेवड़ी' आज गोवा फिल्म फेस्टिवल में लांच होगी। इसमें अभिनेता संतोष शुक्ला और लेखा प्रजापति ने मुख्य किरदार निभाया है।

गोवा फिल्म फेस्टिवल में आज रिलीज होगी 'गुलाबी रेवड़ी' : लखनऊ के गुरुनानक रेवड़ी बाजार में हुई थी शूटिंग
गुलाबी रेवड़ी फिल्म में अभिनेता संतोष शुक्ला और लेखा प्रजापति ने मुख्य किरदार निभाया है

लखनऊ में शूट हुई शॉर्ट फिल्म 'गुलाबी रेवड़ी' आज गोवा फिल्म फेस्टिवल में लांच होगी। इसमें अभिनेता संतोष शुक्ला और लेखा प्रजापति ने मुख्य किरदार निभाया है। रिलीज से पहले लेखा ने भास्कर से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म लोग पसंद करेंगे।

लखनऊ की फेमस रेवड़ी पर बनी फिल्म के लिए हम बहुत उत्साह‍ित हैं। जयपुर निवासी लेखा मौजूदा समय में कई बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रही है।

लखनऊ में शूट हुई पूरी मूवी : लेखा ने लोकेशन का जिक्र करते हुए बताया कि फिल्म की शहरी शूटिंग हमने लखनऊ के ही गुरुनानक रेवड़ी बाजार की रियल लोकेशन में शूट की है। यह फिल्म काफी रियल बनी है। इसमें लखनऊ की कला संस्कृति के साथ यहां की तहजीब को भी देखा जा सकता है। लेखा ने बताया कि उनके किरदार का नाम पिंकी है, जो एक लखनऊ की ही पली बढ़ी लड़की है। इसकी एक बहुत अच्छी सहेली है और जब वो मुसीबत में होती है तो पिंकी उसकी मदद करती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह मदद क्या होती है। लेखा ने बताया कि इससे रेवड़ी को अलग पहचान मिलेगी।

लेखा प्रजापति लीड रोल में नजर आएंगी

हर महीने 30 करोड़ रुपए का कारोबार : लखनऊ की रेवड़ी पूरी दुनिया में फेमस है। शहर में हर महीने करीब 30 करोड़ रुपए का रेवड़ी का कारोबार होता है। चारबाग, गुरुनानक मार्केट, मौलवीगंज, गुरुनानक मार्केट, राजा बाजार व मौलवीगंज में रेवड़ी के करीब 100 कारखाने हैं। इसके अलावा अमीनाबाद, फतेहगंज, गणेशगंज, चौक, चौपटिया, निशातगंज सहित शहर के लगभग सभी रेलवे स्टेशनों व बस अड्डों पर रेवड़ी मिलती है। कारोबारी राजू मौर्या ने बताया कि लखनऊ की रेवड़ी सीतापुर, लखीमपुर, हरदोई, बाराबंकी, अयोध्या, रायबरेली सहित कई जिलों में जाती है।