कानपुर के रेव मोती मॉल में लगी भीषण आग, संडे के चलते भारी भीड़ थी; सैकड़ों लोगों ने भागकर जान बचाई

काकादेव स्थित रेव मोती मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर दोपहर करीब डेढ़ बजे आग लगी। मौके पर मौजूद मॉल के स्टाफ ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग बढ़ती ही गई। मॉल के कर्मचारियों के मुताबिक आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।...

कानपुर के रेव मोती मॉल में लगी भीषण आग, संडे के चलते भारी भीड़ थी; सैकड़ों लोगों ने भागकर जान बचाई
कानपुर के रेव मोती मॉल में लगी भीषण आग

कानपुर से बड़ी खबर है। यहां काकादेव थाना क्षेत्र स्थित रेव मोती मॉल में रविवार दोपहर को भीषण आग लग गई। आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग पूरे मॉल में फैल गई है। रविवार होने के चलते मॉल के अंदर सैकड़ों लोगों की भीड़ थी। आग लगने के बाद वहां भगदड़ मच गई। सैकड़ों लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। मॉल में आग की सूचना पर कई थानों की फोर्स और 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल, आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, काकादेव स्थित रेव मोती मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर दोपहर करीब डेढ़ बजे आग लगी। मौके पर मौजूद मॉल के स्टाफ ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग बढ़ती ही गई। मॉल के कर्मचारियों के मुताबिक आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।

आग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड के अधिकारी।

मौके पर मौजूद लोग आग बुझाने की जुगत में जुट गया, जिसके बाद मॉल कर्मचारी बाहर आकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि शहर के रावतपुर क्रॉसिंग के पास बने रेव मोती मॉल में आग की लपटें और धुआं उठता देख फायरब्रिगेड को सूचना दी गई। सूचना पर दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने में जुट गई हैं। धुआं बाहर निकालने के लिए मॉल के शीशे तोड़े गए। हालांकि आग लगने के सही कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।